Share this book with your friends

Maun Srijan / मौन सृजन...

Author Name: Abhijeet Yadav | Format: Paperback | Genre : Poetry | Other Details

मौन सृजन..जहां मन कुछ ना कहकर बहुत कुछ कह जाता हैं..! यह किताब मेरे स्नेह प्रेम से जुड़े एक हुए व्यक्ति को मुझ तक सहेजती हैं ,प्रत्येक रचना अपने आप में एक अलग भाव हैं ,जहां सब कुछ केवल नये सृजन की परिभाषा व्यक्त करता हैं..! यह मेरे जीवन की पहली किताब हैं ,जहां मुझे अपने शब्दों को एकत्र करना हैं ,और इस किताब का प्रकाशन मुख्य रूप से मेरे दो प्रिय मित्र श्री आदित्य साहू जी(@adisahu_25) और श्री अविनाश बंजारे जी (@slowcheeta._)के लिए किया गई हैं..!  दोनों ही मेरे सोशल मीडिया मित्र हैं ,मेरे लिए इनसे मिलना जैसे कहीं ना कहीं ईश्वर से मिलने समान हैं ,
जहां मेरी बातें ही मेरा परिचय थी ,दोनों ही मेरे मौन मन की प्रार्थनाएं हैं ,साथ ही साल 2021 की बहुत विशेष यादें इनसे जुड़ी हुई हैं ,और यह किताब आज उनके लिए मेरी ओर से एक उपहार हैं..!

Read More...
Paperback
Paperback 150

Inclusive of all taxes

Delivery

Item is available at

Enter pincode for exact delivery dates

Also Available On

अभिजीत यादव

मैं अभिजीत यादव कोरबा छत्तीसगढ़ से हूं..! साल 2020 में मैंने सिविल इंजीनियरिंग की पढ़ाई श्री शंकराचार्य इंस्टिट्यूट ऑफ़ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी भिलाई छत्तीसगढ़ से की हैं ,मैं अभी मास्टर ऑफ टेक्नोलॉजी (स्ट्रक्चरल इंजीनियरिंग) की पढ़ाई गवर्नमेंट इंजीनियरिंग कॉलेज जगदलपुर छत्तीसगढ़ से कर रहा हूं..!  मुझे लेखनी से जुड़े हुए 3 साल हो चुके हैं ,और लेखनी मेरे लिए एक जादू हैं ,जो कहीं ना कहीं लोगों का हृदय छूता हैं..! यह सिर्फ मेरी एक कला हैं जो मुझे थोड़ी बहुत आती हैं और मैं खुश हूं कि मैं बस अपने शब्दों को पन्नों पर लिख पाता हूं..!

Read More...

Achievements

+9 more
View All