Share this book with your friends

Me Time - Tarot / मी टाइम टैरो टैरो पर एक व्यापक गाइड

Author Name: Gautam Sethi | Format: Paperback | Genre : Reference & Study Guides | Other Details

मी टाइम टैरो - टैरो पर एक व्यापक गाइड

टैरो को व्यावसायिक रूप से पढ़ना सीखें, अपने अंतर्ज्ञान को जगाएं और कार्डों की व्याख्या करने की कला में महारत हासिल करें।

अब आप भी टैरो की शक्ति का अनुभव कर सकते हैं और अपना जीवन बदल सकते हैं! आत्म-खोज और आध्यात्मिक विकास के लिए इस व्यापक गाइड के साथ टैरो की परिवर्तनकारी शक्ति की खोज करें।

कार्डों को पढ़ने और उनके अर्थों की व्याख्या करने के लिए हर एक चरण पर निर्देशों के साथ, यह पुस्तक टैरो के रहस्यों का पता लगाने वाले किसी भी व्यक्ति के लिए एक मूल्यवान श्रौत है। चाहे आप प्यार, कैरियर, या व्यक्तिगत विकास के लिए मार्गदर्शन चाह रहे हों, यह पुस्तक आपका मार्गदर्शन करेगी।

यदि आप एक अनुभवी टैरो पाठक हैं या फिर अभी शुरुआत ही कर रहे हैं, तो यह पुस्तक आपके दैनिक जीवन में टैरो को शामिल करने के लिए एक नया दृष्टिकोण प्रदान करती है।

इस पुस्तक में, आप टैरो के प्रतीकों, रंगों और तत्वों के संबंध में टैरो के गहरे पहलुओं को जानेंगे, साथ ही प्रत्येक कार्ड, कोर्ट कार्ड और उनके द्वारा दर्शाए गए विभिन्न भावनाओं के अर्थ और व्याख्या के बारे में जानेंगे। चक्रों, घटनाओं के समय और संख्याओं के महत्व पर भी चर्चा की गई है। यदि आप जान गए हैं कि अपनी मानसिक शक्तियों को कैसे बढ़ाया जाए और इन कार्डों को पढ़ते समय अपने अंतर्ज्ञान का उपयोग कैसे किया जाए, तो आप दूसरों पर बढ़त हासिल करेंगे। स्प्रेड्स के अलावा, आपको इसका अभ्यास करने में मदद करने के लिए एक विशेष कार्यपुस्तिका भी शामिल की जा रही है। यह पुस्तक आपको बताएगी कि एक पेशेवर टैरो कार्ड रीडर कैसे बनें

Read More...
Paperback
Paperback 795

Inclusive of all taxes

Delivery

Item is available at

Enter pincode for exact delivery dates

Also Available On

गौतम सेठी

गौतम सेठी

गौतम सेठी एक मानसिक विशेषज्ञ और विशेषज्ञ टैरो कार्ड रीडर हैं। उनके पास अपनी रीडिंग में पेशनीगोई और अंतर्ज्ञान के उपहारों को शामिल करने का एक अनूठा तरीका है। उनका उद्देश्य टैरो की आसान समझ के माध्यम से इस देवत्व उपकरण को जन-जन तक पहुँचाना है।

Read More...

Achievements

+6 more
View All