Share this book with your friends

Nakshatra Awards 2022 (Colour) / नक्षत्र अवार्डस 2022 (कलर)

Author Name: Rishi Rohit Sharma | Format: Paperback | Genre : Others | Other Details

नक्षत्र पुरस्कार प्रतिष्ठित अंतरराष्ट्रीय पुरस्कार हैं जो पहले से मान्यता प्राप्त उत्कृष्टता के साथ नई प्रतिभाओं को पहचानने का अवसर देते हैं।

नक्षत्र पुरस्कार हमारी संस्कृति और परंपरा को बढ़ावा देने और आपसी समझ और सहयोग को बढ़ाने के लिए लोगों और संगठनों के बीच संबंधों को मजबूत करने के दीर्घकालिक उद्देश्यों में योगदान करते हैं।

नक्षत्र पुरस्कार एक गैर-राजनीतिक, गैर-लाभकारी संगठन है जिसका एक ही विचार है: सभी रचनात्मक क्षेत्रों में मानकों को मान्यता देना और उन्हें ऊपर उठाना।

नक्षत्र पुरस्कार अंतरराष्ट्रीय संस्था वायोम और एसएसएस्ट्रोलॉजी द्वारा आयोजित किए जाते हैं।

VAYOM कोई छोटा संगठन नहीं है, यह एक बड़ा संगठन है जिसमें वास्तु, ज्योतिष, योग, मनोगत और ध्यान सहित कई अलग-अलग उप संगठन हैं। इसका मुख्य फोकस नई पीढ़ी को हमारी संस्कृति विरासत और परंपराओं से जोड़ना है।

Read More...
Paperback
Paperback 905

Inclusive of all taxes

Delivery

Item is available at

Enter pincode for exact delivery dates

Also Available On

ऋषि रोहित शर्मा

पहले भारत में और फिर ऑस्ट्रेलिया में वर्षों तक रहने के बाद, रोहित शर्मा ने पूर्व और पश्चिम दोनों के स्वाद का अनुभव किया। उन्होंने भारत से प्रौद्योगिकी में स्नातक किया और इलेक्ट्रॉनिक इंजीनियरिंग में मास्टर डिग्री के लिए विक्टोरिया विश्वविद्यालय ऑस्ट्रेलिया में शामिल हो गए। उनकी बचपन से ही भौतिकी और खगोल विज्ञान में गहरी रुचि है। जब वे केवल ग्यारह वर्ष के थे, तब वे इलेक्ट्रिक सर्किट और अन्य इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों के साथ खेलते थे, यह देखने के लिए कि वे कैसे काम करते हैं।
वह ऑस्ट्रेलिया में रहते हुए अपना खुद का व्यवसाय चलाते हैं। उनका एक YouTube चैनल भी है, जहां वे ज्योतिष पर वीडियो बनाते हैं। वह ज्योतिष, योग और ध्यान सहित विभिन्न विषयों पर अपने शोध में व्यस्त रहता है। उनका यह भी मानना ​​है कि ग्रह और उनकी चाल मानव जीवन को प्रभावित करती है।
उन्हें किताबें लिखना भी पसंद है और उन्होंने कई लेख प्रकाशित किए हैं। उन्होंने ज्योतिष पर कई किताबें लिखी हैं जिनमें से "नज़म-ए-ज्योतिष" और "ग्रहों की निशानियां" सबसे ज्यादा बिकने वाली हैं।
एक लेखक के रूप में उनकी महारत सबसे जटिल चीजों को भी सीधे और पारदर्शी तरीके से समझाने में निहित है। पाठक के दिमाग पर एक छाप छोड़ते हुए, वह अक्सर उदाहरणों को समझने में आसान बनाता है।

Read More...

Achievements

+6 more
View All