Share this book with your friends

Nand Ke Anand / नंद के आनंद

Author Name: Nikhil Jain, Vaishnawi Kumari | Format: Paperback | Genre : Poetry | Other Details

नटखट कन्हैया जिनके सहस्त्रों नाम हैं, उन कान्हा की उपमा शब्दों में व्यक्त करना तो मानो किसी कवि के सामर्थ्य की बात है ही नहीं। प्रेम के वशीभूत होकर हमारा एक किंचित सा प्रयास है गिरधारी के समक्ष अपना प्रेम शब्दों में प्रस्तुत करने का। यहां प्रत्येक लेखक के लेख कृष्ण प्रेम में सने हुए शब्दों से अलंकृत हैं। आशा है, प्रत्येक पाठक के मन को ये भाएं और यदि कोई त्रुटि हो तो हमारे कृष्ण कन्हाई हमें अबोध समझ कर क्षमा करे।।

कभी माखन चोर तो कभी लीलाधर कहते हैं,

जगत के पालन हारी अनेक नामों से पूजे जाते हैं,

जहां बात होती है प्रेम की,

वहां नाम आता हैं सिर्फ मेरे कान्हा का।।

Read More...
Paperback
Paperback 150

Inclusive of all taxes

Delivery

Item is available at

Enter pincode for exact delivery dates

Also Available On

निखिल जैन, वैष्णवी कुमारी

निखिल जैन, एक नवयुग के लेखक हैं, जो की धुले, महाराष्ट्र से संबंध रखते है। ये अपना ज्ञान दूसरो के साथ साझा करना, यात्रा करना, नई नई खोज करना और रचनात्मकता का बेहद शौक रखते है। इन्हें लिखना पसंद है, और इनका मानना है, कि लेखन से हम अपनी आंतरिक भावनाओं का भली भांति बखान कर सकते है। ये 30 से अधिक पुस्तकों के संकलनकर्ता रह चुके है और इनका स्वयं का एक ऑनलाइन प्रकाशन "Unite Publication" भी है। इनसे जुड़ने के लिए आप संपर्क कर सकते हैं - इंस्टाग्राम :  @love.vibes143, ईमेल -love.vibes143@outlook.com

वैष्णवी कुमारी विभिन्न प्रकाशनों के साथ 200+ सफल रचनाओं के साथ-साथ 10+ विश्व रिकॉर्ड एंथोलॉजी के सह-लेखक हैं। उनकी पुस्तकों को कई प्रसिद्ध प्रकाशनों से प्रशंसा और मान्यता मिली है। यह खूबसूरत कवयित्री पटना, बिहार से ताल्लुक रखती है, और वह एनएसआईटी, बिहटा, पटना से एक आगामी कंप्यूटर विज्ञान स्नातक है। अपने पिता से प्रेरित होने के बाद, उन्होंने लेखन के साथ-साथ नृत्य और गायन के अपने जुनून को तेज कर दिया है।एक लेखक के रूप में 4 आगामी परियोजनाएं हैं। उनका मानना ​​​​है कि कविता दुनिया को बदल सकती है, और वह इसका इस्तेमाल युवाओं को प्रेरित करने और सशक्त बनाने के लिए करती है। आप व्यक्तिगत रूप से उनके इंस्टाग्राम हैंडल @kumarivaishnawi से संपर्क कर सकते हैं और उनकी अद्भुत रचनाओं को देखने के लिए @mystic.vaishu को फॉलो कर सकते हैं।

Read More...

Achievements

+2 more
View All