10 Years of Celebrating Indie Authors

Share this product with friends

Pathsalla / पाठशाला

Author Name: Lakshmi Soni | Format: Paperback | Genre : Poetry | Other Details

कवियों की पाठशाला" , एक ऐसा पटल हैं , जहां सभी लोग एकजुट हो; एक परिवार की जुड़े हुए हैं , यहां हमारी पाठशाला में एक- दूसरे से सिखा एवं सिखाया जाता हैं। हमारा यह पटल भारत के विविध क्षेत्रों से और विदेश में बसने वाले भारतीयों के दिलों के संग धड़कता है ; और संपूर्ण भारतीय संस्कृति को दर्शाता है।

हमारे इस पटल में विविध जाती , धर्म, प्रांत के लोग देश - विदेश के विविध क्षेत्रों से जुड़े हुए हैं । जो कि अपनी विविध संस्कृति , भाषाएं , वेशभूषा , त्योहार , आदी दर्शाते हैं । यहां बिना किसी बात का भेद करते हुए सभी एकजुट होकर इस पटल को संपूर्ण करते है । हमारे इस पाठशाला में विविध रसों का समावेश है , ग़ज़ल, उन्मुक्त काव्यांजलि, छंद , तर्रानुम , कविता , दोहे , रचनाएं इत्यादि रचनाएं विविध कवियों द्वारा की जाती है एवं सीखी और सिखाई जाती हैं ।

"कवियों की पाठशाला" की  " शान " सारे कवि- कवियित्रीयों से और उनके द्वारा ही कायम है । आप है तो हम हैं वरना हम कुछ भी नहीं ।। आप सभी के साथ एवं आशीर्वाद से हम आज इस मुकाम पर हैं । हमने बस एक सपना देखा था किंतु इसे साकार आप सभी की मेहनत और लगन ने बनाया है ।

"कवियों की पाठशाला " अपने पाठकों का एवं कवियों का इस परिवार के हर एक सदस्य का तह दिल से शुक्रिया , आभार व्यक्त करती हैं । आप सभी का साथ इसी तरह कालांतर बना रहे यही आशा हम करते हैं ।।

Read More...
Paperback
Paperback 230

Inclusive of all taxes

Delivery

Item is available at

Enter pincode for exact delivery dates

Also Available On

लक्ष्मी सोनी

कवयित्री मैं लक्ष्मी सोनी , नागपुर , महाराष्ट्र से  हूं । मैं एक लेखक , होने के साथ ही एक चित्रकार , कलाकार , मोटिवेशनल स्पीकर , एंकर , पॉडकास्टर भी हूं ।  मुझे अपने मन के भावों को एक कोरे काग़ज़ पर अपनी कलम से उकेरना बेहद भाता हैं । मेरी दस से भी अधिक रचनाएं काफी सारे एंथलोजीस जैसी - "स्पेल- बॉन्ड" , " द श्याडी सौल" , " सुनहरी यादें " , "देयर ब्लेस्ड सोल", इत्यादि  विभिन्न प्रकाशनों द्वारा प्रकाशित हुई है , "जगत दर्शन न्यूज़" नामक पश्चिम बंगाल के ई- पेपर में भी मेरी रचना हालही में प्रकाशित हुई थी , मेरा उद्देश अपने पाठकों तक अपने विचारों को पोहचाना और उनके मनभावों से अपनी लेखनी को जोड़ना है । और पहले से और भी अधिक अच्छा करने की कोशिश सदैव हैं । आप मुझे Spotify पर भी सुन सकते हैं, वहा मेरी काफी सारी पॉडकास्ट अवेलेबल हैं , उसके अतिरिक्त google your quote पर मेरी कई सारी रचनाएं (Lakshmi_soni) LK_writes✍️ नामक hashtag से प्रकाशित है , और भी मुझे जानने एवं पड़ने के लिए आप मेरी इंस्टा प्रोफ़ाइल @dil_ki_kalm__ पर विजिट कर सकते हैं । धन्यवाद।

Read More...