Share this book with your friends

Prakriti ke rang / प्रकृति के रंग

Author Name: Muskan Keshri And Rambharos Tondey | Format: Paperback | Genre : Literature & Fiction | Other Details

संकलन का शीर्षक, "प्रकृति के रंग" और मुस्कान केशरी और रामभरोस टोंडे द्वारा अनुपालन। यह अनुपालनकर्ताओं के लिए एक महान परियोजना है। .यह पुस्तक खुली शैली के साथ प्राकृतिक विषय पर आधारित है और चूंकि यह एक भारतीय पुस्तक है, इसलिए हमने भाषाओं को हिंदी, अंग्रेजी और हिंग्लिश रखने का निर्णय लिया है। हम सभी को बताना चाहते थे कि हम सभी अपने-अपने तरीके से खास और अनोखे हैं और हम सभी अलग-अलग जॉनर के विशेषज्ञ हैं और हमारे कंटेंट में काफी गहराई है। पुस्तक के सभी सह-लेखकों ने पुस्तक को और भी रोचक बनाने के लिए कुछ विशेष लिखा है। यह संकलन सुंदर विषयों पर व्यक्त विभिन्न प्रकार की कविताओं, कहानियों, सूक्ष्म कथाओं और बहुत कुछ का संग्रह है। कई लेखकों ने अपने व्यक्तिगत अनुभव लिखे हैं जबकि कुछ ने उन्हें एक काल्पनिक कहानी में व्यक्त करना बेहतर समझा। लेकिन सभी लेखकों ने इस पुस्तक के लिए अपनी सर्वश्रेष्ठ सामग्री देने की कोशिश की है।

Read More...
Paperback

Delivery

Item is available at

Enter pincode for exact delivery dates

Also Available On

मुस्कान केशरी और रामभरोस टोण्डे

स्व0 मनोज केशरी और संध्या देवी की पुत्री मुस्कान केशरी हैं । मुस्कान केशरी जी एम. एस केशरी प्रकाशन की CEO है, लेखिका  एवं कवयित्री हैं, एनसीसी कैडेट, ब्यूटीशियन, शिक्षिका भी हैं । आप  मूल रूप से मुजफ्फरपुर , बिहार  से ताल्लुक रखती हैं।  । इन्होने लेखन की शुरुआत  किया और धीरे - धीरे लेखन में इनकी रूचि बहुत ज्यादा हो गई। ये नये - नये विषयों पे  कविता, कहानी लिखना पसंद करती हैं। ये  200 +काव्य संग्रह और 6 पुस्तक संकलनकर्ता के रूप में प्रकाशित करवा चूकी हैं।

नाम - रामभरोस टोण्डे

जन्मतिथि - 01/06/1974

शिक्षा - एम.ए.(समाजशास्त्र), एम. फिल.(समाजशास्त्र), एल. एल. बी.

उपलब्धि - विभिन्न राज्यों से अनेक राष्ट्रीय एवं अंतर्राष्ट्रीय सम्मान पत्र प्राप्त साझा संकलन, समाचार पत्र पत्रिकाओं में रचना प्रकाशित ।

Read More...

Achievements

+6 more
View All