Share this book with your friends

Prem Ki Dor / प्रेम की डोर

Author Name: Shubhanjali Nishad | Format: Paperback | Genre : Poetry | Other Details

'प्रेम की डोर' पुस्तक पूरी तरह से प्रेम पर आधारित एक किताब है, और इस किताब के माध्यम से लेखिक ने प्रेम के बारे में अपने विचार व्यक्त करे है।  प्रेम की डोर एक धागे की तरह है वो डोर जो हर रिश्ते को एक मजबूत धागे की तरह बाँधता है, फिर चाहे वह अपने प्रेमी से प्यार हो या माता-पिता या भगवान या दुनिया का कोई भी रिश्ता, अगर किसी रिश्ते में प्यार नहीं है, तो समझो विश्वास भी नहीं है।  वो रिश्ता ज्यादा दिन तक नहीं चलता और वो रिश्ता जल्दी टूट जाता है।

इस किताब के माध्यम से लेखक सभी को बताना चाहता है कि प्यार क्या होता है?

और किसी भी रिश्ते को मजबूत रखने के लिए विश्वास क्यों जरूरी है।  यह पुस्तक "लाइफ वर्ल्ड पब्लिकेशन" के तहत प्रकाशित हुई है, इस पुस्तक कि लेखिक शुभंजलि निषाद हैं।

Read More...
Paperback
Paperback 150

Inclusive of all taxes

Delivery

Item is available at

Enter pincode for exact delivery dates

Also Available On

शुभंजलि निषाद

इनका नाम शुभंजलि निषाद हैं, ये "प्रेम की डोर"  किताब की लेखिका हैं और इनका जन्म 21 दिसंबर को हुआ था और यह उत्तर प्रदेश के शहर कानपुर की रहने वाली हैं।इनकी काफी समय से हिंदी काव्य लेखन में दिलचस्पी रही है अथवा इनको किताबें पढ़ना वा नयी जगहों में यात्रा करने का भी अधिक शौक है,  इन्होंने सीएसजेएम विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर तक की पढ़ाई की है। ये एक सह- लेखिका और संकलन कर्ता भी है इन्होंने दो एकल पुस्तकें भी लिखी है। पहली पुस्तक का नाम " कुछ अनसुने अल्फाज़" है वा दूसरी पुस्तक का नाम " उलझनें जिंदगी की " है और उन्होंने विभिन्न लेखन समुदायों में कई लेखन प्रतियोगिताएं भी जीतीं है।  और उनका लेख ई-अमर उजाला में भी कयी बार फीचर किया जा चुका है।  उनका जुनून लेखन है और उनके जीवन का उद्देश्य भी कम समय में सफलता प्राप्त करना है। अथवा इनका कहना है कि एक लेखक कि कल्पना बेहतर शायरी कविताएं या लेख को दिल से लिखने के लिये । इनसे संपर्क करने के जुड़े इनकी जीमेल  nishadrock96@gmail.com और

इंस्टा आईडी kanha_ki_laado से।

Read More...

Achievements

+2 more
View All