Share this book with your friends

Shrinkla Prathana- Niranter Prathna Me Lage Raho. / श्रृंखला प्रार्थना - निरन्तर प्रार्थना मे लगे रहो। शक्तिशाली प्रार्थनाये चर्च निर्माण परियोजनाओं, पादरी, चर्च और राष्ट्र के लिए।

Author Name: Arvind Ephraim | Format: Paperback | Genre : Bibles | Other Details

मेरा मानना ​​है कि प्रभु ने हमें प्रार्थना करने के लिए बुलाये  है।  सेंट ऑगस्टीन ने कहा कि सच्ची प्रार्थना प्यार के अलावा कुछ नहीं है।  खैर, मुझे लगता है, प्रार्थना, प्रभु के साथ ईमानदार संचार का एक रूप  है।  और मेरा मानना ​​है कि प्रभु केवल एक व्यक्ति को नहीं बल्कि उनके पुरे देह को, यानि  उनके  कलीसिया को प्रार्थना करने के लिए बुला रहे हैं।  प्रार्थना एक बहुत ही शक्तिशाली उपकरण है जो परमेश्वर द्वारा एक विश्वासी के हाथों में दिया जाता है जैसा कि हम बाइबल में देखते हैं अय्यूब ने प्रार्थना की और उसके दोस्तों ने जिनके लिए प्रार्थना की, उनकी मदद की गई, और उसने भी छुटकारा पाया, मूसा ने प्रार्थना की, और परमेश्वर इस्राएल को मिस्र से छुटकारा दिए । दाऊद ने प्रार्थना की और परमेश्वर ने उसे उसके  दुश्मनों से छुड़ाया और उसे व्यभिचार और हत्या के लिए क्षमा कर दिया।मार्टिन लूथर ने प्रार्थना की और पूरे यूरोप में परिवर्तन आ  गया, जॉन नॉक्स ने प्रार्थना की और स्कॉटलैंड उनके  घुटनों के पास  आ गया।हडसन टेलर ने प्रार्थना की और कई मिशनरी चीन गए और चीन में सुसमाचार संदेश प्रकट किये। विलियम कैरी ने प्रार्थना की और परमेश्वर ने उन्हें भारत भेजा, और उन्होंने 30 से अधिक विभिन्न भाषाओं और बोलियों में संपूर्ण या हिस्सों में बाइबल का अनुवाद किया। और अब परमेश्वर आप और आपके चर्च के  प्रार्थना करने के लिए इंतजार कर रहे है , मैं प्रार्थना करता हूं कि परमेश्वर  आपको इस पुस्तक के माध्यम से आशीष  दे और आपके चर्च के लिए एक महान प्रार्थना टीम की स्थापना करे, प्रभु यीशु मसीह के नाम से, आमीन! 

Read More...
Paperback
Paperback 150

Inclusive of all taxes

Delivery

Item is available at

Enter pincode for exact delivery dates

Also Available On

अरविंद एफ्रैम

लेखक अरविंद एप्रैम Healing Power Ministry, USA के संस्थापक हैं। वह "W-Warfare","A Guide to Access God's Authority" , "The Ministry of Prayer", "Barah Goshnaye (Hindi) पुस्तकों के लेखक हैं। एप्रैम का जुनून प्रार्थना के क्षेत्र में मसीह के शरीर यानी कलिसियावो को सिखाना और प्रशिक्षित करना है। वह कई देशों की यात्रा करते है और चर्चों में शिक्षण और प्रशिक्षण कार्यक्रम संचालित करते है। वह एक online बाइबल स्कूल, "The School of Tyrannus " , जहाँ कई पास्टर और चर्च के नेता अनुशासित होते हैं।

Read More...

Achievements

+9 more
View All

Similar Books See More