Share this book with your friends

Shukrana / शुकराना Anubhav Karen Brahmand Ka Jadu...

Author Name: Dr. Neelam Himthani, रवि तिवारी | Format: Paperback | Genre : BODY, MIND & SPIRIT | Other Details

आज के हमारे चारों ओर के माहौल की वजह से हम कहीं ना कहीं, कभी ना कभी उन सभी चीज़ों का शुक्रिया अदा करना भूल जाते हैं जो जाने अनजाने हमारी मदद करते हैं। हम वे सभी चीज़ें भूल जाते हैं जो हमारे पास उपलब्ध हैं, बजाय इसके हम उन सब चीज़ों के लिये चिंतित और विचलित हो उठते हैं जो या तो हमारे पास नहीं हैं या फिर जिसे हम पाना चाहते हैं।

अपनी किताब "शुकराना - अनुभव करें ब्रह्मांड का जादू..." में मैंने इन्हीं सब बातों को विस्तार पूर्वक प्रस्तुत किया है और शुक्रगुज़ार रहने की अनेकों ऐसी सहज विधियां बताई हैं जिसे हम अपनी रोजमर्रा की ज़िन्दगी में आसानी से अपना सकते हैं और सकारात्मक ऊर्जा का आकर्षण अनुभव कर सकते हैं।

यह पुस्तक पूर्णतः निजी घटनाओं और वास्तविक तथ्यों पर आधारित है जिसका लाभ आप सब अवश्य लें!

Read More...
Paperback
Paperback 398

Inclusive of all taxes

Delivery

Item is available at

Enter pincode for exact delivery dates

Also Available On

डॉ. नीलम हिमथानी, रवि तिवारी

लेखिका डॉ. नीलम हिमथानी पेशे से एक डेंटिस्ट और कॉस्मेटोलॉजिस्ट हैं, जो भोपाल में स्माइल एंड स्माइल डेंटल एवं कॉस्मेटिक क्लीनिक चला रही हैं। वह स्माइल एंड स्माइल नेचुरल्स ब्रांड की संस्थापक और एक सर्टिफाइड हो'ओपोनोपोनो सलाहकार भी हैं जो पिछले 10 वर्षों से ध्यान और कृतज्ञता की तकनीकों का पालन कर रही हैं।

सह-लेखक रवि तिवारी पेशे से एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर और IOT ट्रेनर हैं। वह पिछले 10 वर्षों से कृतज्ञता की तकनीकों का पालन कर रहे हैं और प्रेरणादायी ट्रेनिंग कार्यक्रम संचालित कर रहे हैं। वह एक सर्टिफाइड हो'ओपोनोपोनो सलाहकार भी हैं।

Read More...

Achievements

+7 more
View All