Share this book with your friends

Siyahi / स्याही

"स्याही कविताओं, शायरी और उद्धरणों से युक्त संकलनों में से एक है जो देश के विभिन्न हिस्सों से आए 50 लेखकों की भावनाओं और भावनाओं से भरा है। इस संकलन में पाठकों को विभिन्न विषयों से संबंधित और स्वयं के साथ लेखन मिलेगा। बनावट जो आपके दिलों को छू लेगी। राइट अप पाठकों को प्यार और भावनाओं के एक अद्भुत अनुभव के माध्यम से ले जाएगा। जो चीज इसे अन्य एंथोलॉजी से अलग बनाती है, वह यह है कि प्रत्येक लेखक के अनुभव और भावना को इस तरह के अद्भुत तरीके से शब्दों में रखा गया है। ये हार्दिक कविताएँ आपको एक और आयाम पर ले जाएँगी। यह हैं ऋषि राज केशरी और प्रियंका पांड्या 'स्याही' पुस्तक की संकलक, इस पुस्तक को प्रकाशित करने के लिए वास्तव में आभारी हूँ।"

Read More...
Paperback
Paperback 265

Inclusive of all taxes

Delivery

Item is available at

Enter pincode for exact delivery dates

Also Available On

स्प्रिंगबडीज़, 1. Rishi Raj Keshri 2. Priyanka Pandya 3. Bhagyashree Senapati 4. Bhanu Pratap Singh Yadav, 5. Ayushi Khedia 6. Vineet Kumar 7. Ravi Srivastav 8. Mubashira I 9. Piyush Sharma, 10. Divya Mahajan 11. Aruniyoti Basu 12. Nisha Ranga 13. Arpit Jain 14. Sweta Roy, 15. Suchita Khadse 16. Aradhana Damani 17. Rishi Pareek 18. Tannu Kumari 19. Manika Garg, 20. Tanzeela Ilyas 21. Himanshu Chaturvedi 22. Tarinee P Mahapatra 23. Poornima Giriraj, 24. Mugdhaa Chandel 25. Sneha Jain 26. Payal Sharma 27. Sha

"स्प्रिंगबडीज़" इंस्टाग्राम पर हर प्रकार की आगामी प्रतिभाओं के लिए उभरता हुआ समुदाय है। जो उन सभी प्रतिभाओं को मंच प्रदान करते है , जिन्हें स्वयं प्रकाशित करने में कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है । हम देश के विभिन्न प्रतिभावान लोगों को अपनी प्रतिभा के नये आयाम स्थापित करने के लिए अवसर देते हैं और उन्हें आगे आने को प्रेरित करते हैं ।

Read More...

Achievements

+2 more
View All