Share this book with your friends

Stories With Creativity / स्टोरीज विथ क्रिएटिविटी Creativity of fancies

Author Name: R. B. Yadav | Format: Paperback | Genre : Literature & Fiction | Other Details

सभी कहानी लेखकों और मेरे लिए बेहद ख़ुशी की बात है कि हम अपनी पहली कहानियों कि किताब निकाल रहे हैं। आप सभी को हार्दिक शुभकामनाएं। जैसा कि इस किताब का नाम Stories with Creativity है। जिसमें इन्होंने अपने अपने मनपसंद विषयों पर कहानियां दी हैं । 

इन सभी ने मुझे स्वीकृति दी है कि ये कहानियां इन्होंने स्वयं लिखी हैं , और ये स्वयं ही इस किताब में भाग लेने के इच्छुक थे। 

इसमें सामाजिक, रोचक, सफलता और प्रेम आदि विषयों पर कहानियां हैं। इसमें ये सभी कहानियां काल्पनिक हैं । ये किताब किसी भी तरह के भूत-प्रेत या अंधविश्वास के होने का दावा नहीं करती है । हम लोगों ने सिर्फ अपने मन में चल रहे विचारों को कहानी के रूप में उल्लेख किया है । इसलिए आप इसको केवल मनोरंजन, शिक्षा और प्रेरणा की ही नज़रों से देखें ।

Read More...
Paperback
Paperback 199

Inclusive of all taxes

Delivery

Item is available at

Enter pincode for exact delivery dates

Also Available On

आर. बी. यादव

मेरा प्रणाम मैं आर.बी. यादव नवाबगंज, बरेली (उत्तर प्रदेश) भारत से हूं। मैं शिक्षक, समाजसेवी, कवि एवं लेखक हूं। 

 मैंने अपने मन के विचारों और अपनी कलम की स्याही से बहुत सी रचनाओं को लिखा है। मुझे  कविता और शायरी लिखना बहुत अच्छा लगता है। इसके साथ ही मैं गरीब बच्चों की शिक्षा में सहायता करता हूं , उन्हें फ्री कोचिंग देता हूं। और जब भी मुझे समय मिलता है मैं सामाजिक काम भी करता हूं। अब तक मेरी 4 Anthologies (Books) प्रकाशित हो गईं हैं

1 मां ही मेरा रब

2 अल्फ़ाज़ ए अहसास

3 मोहब्बत एक सफर

4 Speechless Happiness

E-MAIL id - rbyadav853@gmail.com

Whatsp – 8533812656

Read More...

Achievements