Share this book with your friends

Sweary Coloring Book For Adults / वयस्कों के लिए स्वेरी रंग पुस्तक वयस्कों के लिए विभिन्न सकल, मजेदार और प्रेरणादायक शपथ शब्दों के साथ रंग पुस्तक।

Author Name: Tc Costelo | Format: Paperback | Genre : Humor | Other Details

अपनी रचनात्मकता को उजागर करें और 42 अद्वितीय डिजाइनों से अधिक सफेद डेटा पर उनका ध्यान आकर्षित करें! हमारी स्वेरी कलरिंग बुक एकदम सही है! इस रंग पुस्तक में सुंदर चित्र विवरणों पर ध्यान देते हुए घंटों विश्राम और रचनात्मकता प्रदान करेंगे। अपने जीवन में लोगों के लिए यह उत्तम उपहार प्राप्त करें! हमारी स्वेरी कलरिंग बुक: ब्लीड थ्रू से बचने के लिए प्रत्येक कलरिंग पेज को एक अलग पेज पर प्रिंट किया जाता है। मार्करों के लिए उपयुक्त, जेल पेन, रंग पेंसिल, ठीक लाइनर, पानी के रंग। बड़ा 8,5x11 '' प्रारूप, पेशेवर गुणवत्ता 87 पृष्ठों को डिजाइन करता है। तनाव मुक्त डिजाइन।

Read More...
Paperback
Paperback 219

Inclusive of all taxes

Delivery

Item is available at

Enter pincode for exact delivery dates

Also Available On

टीसी कॉस्टेलो

क्लॉडियू ट्रुस्का पारंपरिक और डिजिटल दोनों मीडिया का उपयोग करते हुए विभिन्न शैलियों में कम सामग्री वाली किताबें बनाता है। उनके डिजाइन आसान से लेकर अधिक जटिल तक हैं, शीर्षक के साथ जो विभिन्न आयु समूहों और क्षमता स्तरों के लिए अपील करेंगे। उनके पसंदीदा विषयों में वर्कबुक, मंडलों के साथ रंग भरने वाली किताबें, पैटर्न, अमूर्त डिजाइन, प्यारे पात्र, जानवर और प्रकृति शामिल हैं  

Read More...

Achievements