Join India's Largest Community of Writers & Readers

Share this product with friends

Sweet N Salty / स्वीट & सॉल्टी यादें जिंदगी की

Author Name: Ayushi Gupta & Darshika Morey | Format: Paperback | Genre : Poetry | Other Details

“स्वीट & सॉल्टी” एन्थोलॉजी जीवन की यादों के बारे में है। हमारे अद्भुत लेखकों ने अपने लेखन में जीवन के मधुर और नमकीन क्षणों और अनुभवों को जोड़ा है। जब आप भी यहाँ सभी सुंदर कविताएँ पढ़ेंगे, तो आप अपने जीवन की कई यादों को याद करेंगे, जो एक मीठे और नमकीन अनुभव को याद करवायेगा।

यह न केवल एक एंथोलॉजी है, यह जीवन की मीठी और नमकीन यादें के साथ जीवन की यात्रा है।

Read More...
Paperback
Paperback + Read Instantly 125

Inclusive of all taxes

We’re experiencing increased delivery times due to the restriction of movement of goods during the lockdown.

Beta

Read InstantlyDon't wait for your order to ship. Buy the print book and start reading the online version instantly.

Also Available On

आयुषी गुप्ता & दर्शिका मोरे

आयुषी गुप्ता वर्तमान में एचआर और मार्केटिंग की विशेषज्ञता में एमबीए कर रही हैं, यह एंथोलॉजी उनके बहुत करीब है क्योंकि यह एक खूबसूरत इंसान, दर्शिका के साथ कंपाइलर के रूप में उनकी पहली एंथोलॉजी है। वह लेखन में भी रुचि रखती है क्योंकि उनका मानना ​​है कि लेखन एक भावना को व्यक्त करने का सबसे अच्छा तरीका है। उनका लेखन विभिन्न एंथोलॉजी में प्रकाशित हुआ है आप उनके इंस्टाग्राम पेज @empty_wordpad पर उनके राइट अप की भी पढ़ सकते हैं।

नागपुर की दर्शिका मोरे, एक अम्बर्टवर्ट लड़की है। वह पेशे से एक ट्रेनर और जुनून से एक लेखक हैं। वह अक्सर अपनी काल्पनिक दुनिया में एक किताब पढ़ती हुई पाई जाती है, लेकिन जब किताबों के साथ नहीं होती है, तो वह वास्तविक दुनिया में समान रूप से मौजूद होती है, जिसमें धारणा की मजबूत भावना होती है, दोनों गुणों का यह सही मिश्रण उसे खूबसूरती से लिखता है। वह प्रेरित करने, सकारात्मकता फैलाने के लिए लिखती है।
वह 25 से अधिक एंथोलॉजी में सह-लेखक हैं और अब अपने खुद के कई संकलन कर रही हैं। वह अपने रंगीन शब्दों के साथ कागज के कैनवास को चित्रित करना पसंद करती है। उन्होंने Solaced Pentales कम्युनिटी की स्थापना की, जो नवोदित लेखकों को बढ़ावा देती है और उन्हें एंथोलॉजी और एकल पुस्तकों में अपने काम को प्रकाशित करने में मदद करती है।
आप इंस्टाग्राम पर @buddingsolace और YourQuote ऐप @ darshikamorey77 पर जाकर या खोज बॉक्स में 'Darshika Morey' टाइप करके उसकी कविताओं, उद्धरणों और सूक्ष्म कहानियों पर एक नज़र डाल सकते हैं। आप उसके द्वारा प्रकाशित एन्थोलॉजी पर भी नज़र डाल सकते हैं, बस Google खोज बॉक्स में 'Darshika Morey Books’ टाइप करें।

Read More...