10 Years of Celebrating Indie Authors

Share this book with your friends

Vishwaas / विश्वास

Author Name: Girija Kumari R P | Format: Paperback | Genre : Others | Other Details

विश्वास ईसाई जीवन का एक अनिवार्य हिस्सा है। एक ईसाई का सांसारिक जीवन विश्वास के साथ शुरू और समाप्त होता है। विश्वास के बिना कोई भी परमेश्वर को प्रसन्न नहीं कर सकता। बल्कि, हमें ईश्वर से कुछ भी प्राप्त करने के लिए विश्वास होना चाहिए।

इस पीढ़ी के लिए परमेश्वर की सबसे बड़ी इच्छा/सपना एक शानदार सेवकाई को एक शानदार फसल देते हुए देखना है। भगवान अपने अनुयायियों के माध्यम से चर्च बनाकर इस सपने को पूरा करते हैं। उनके अनुयायियों में विश्वास होना चाहिए-सबसे महत्वपूर्ण कारक, जो इस पुस्तक के बारे में है।

पुस्तकों में आध्यात्मिक सत्य भी शामिल हैं जिन्हें सभी विश्वासियों को जानना चाहिए। यदि आप एक फलदायी ईसाई जीवन जीना चाहते हैं, तो यह पुस्तक निश्चित रूप से आपके लिए मार्ग को रोशन करेगी।

चूंकि यह वर्तमान समय में चर्च के लिए ईश्वर का एक महत्वपूर्ण आध्यात्मिक संदेश है, इसलिए सर्वशक्तिमान ईश्वर ने ऐसी पुस्तक लिखने के लिए मुझ पर अपनी कृपा बरसाई। केवल सर्वशक्तिमान परमेश्वर की महिमा।

Read More...
Paperback
Paperback + Read Instantly 220

Inclusive of all taxes

Delivery

Item is available at

Enter pincode for exact delivery dates

Beta

Read InstantlyDon't wait for your order to ship. Buy the print book and start reading the online version instantly.

Also Available On

गिरिजा कुमारी आर.पी.

गिरिजाकुमारीआरपीकाजन्मकेरलकेतिरुवनंतपुरममेंविझिंजमकेपीचोट्टुकोनमकेएकगैर-वर्णितगांवमेंहुआथा। वहरामकृष्णनऔरपद्माक्षीकीदूसरीसंतानहैं, जोएकबहुतहीविनम्रजोड़ेहैं। उन्होंने1990मेंनर्सिंगमेंस्नातककीउपाधिप्राप्तकी, और1991सेश्रीचित्रातिरुनलअस्पताल, तिरुवनंतपुरममेंनर्सिंगपेशेवरकेरूपमेंकामकररहीहैं। उन्होंनेजॉनसनसेशादीकीहैऔरउन्हेंएकबेटाअबीजीजॉनऔरएकबेटीएबरजीजॉनकाआशीर्वादप्राप्तहै।

वहसुसमाचारफैलानेकेलिएजुनूनीहैऔरअपनासाराखालीसमयपरमेश्वरकीमहिमाकेलिएकामकरतीहै। उसकीएकमात्रइच्छाहैकिपरिणामचाहेजोभीहो, अपनेजीवनमेंऔरउसकेमाध्यमसेभगवानकोप्रसन्नकरनाहै। उनकीपूर्वपुस्तकोंनेकईलोगोंकेविश्वासकोऊंचाकियाहैऔरउन्हेंउनकीकृपाऔरविश्वासयोग्यताकीओरलेजायाहै।

Read More...