Share this book with your friends

'8 Down' Saharanpur Passenger / '8 डाउन' सहारनपुर पैसेंजर और अन्य कहानियाँ उपहास, रहस्य, रोमाँच और दहशत से भरी लघु कहानियाँ

Author Name: Saurabh (Kumar L) | Format: Paperback | Genre : Literature & Fiction | Other Details

अपने चटखारेदार और अप्रत्याशित मोड़ों और घुमावों के साथ दिल को गहरे तक छू जाने वाली नौ कहानियाँ: कोई इंसानी मन की काली तहों को उजागर करेगी, तो कोई रोंगटे खड़े कर देगी और कोई अपने हास्य-व्यंग्य से आपको गुदगुदाएगी।

एक औरत, जिसे पता चलता है कि उसके पिता की मौत साधारण मौत नहीं, बल्कि हत्या थी, और वो निकल पड़ती है हत्यारों से बदला लेने! लेकिन कहीं वो जल्दबाज़ी तो नहीं कर रही है?

रोज़मर्रा की लाइफ का एक आम सा दिन, लेकिन न जाने क्यों, सब कुछ उलट-पुलट हो रहा है इस व्यक्ति के जीवन में: उसके दिमाग में चल रही ईर्ष्या, लालसा, रोष और उम्मीद की मिली-जुली भावनाओं की उठापटक के बीच किसकी जीत होगी?

1925, ब्रिटिश राज का भारत – एक छोटा बच्चा गवाह बनता है एक ऐतिहासिक ट्रेन डकैती और एक क्रांति के आग़ाज़ का।

आखिर क्या लिखा है उस रहस्यमयी किताब में, जिसे पढ़कर ये क्रूर हत्यारी लाशों के ढेर पर ढेर लगाती जा रही है? उसे रोकने के लिए क्या कीमत चुकाएगा किश?

एक सुपरिचित पौराणिक कथा एक नए नज़रिये से। एक भक्त का अपने इष्ट से मार्मिक मिलन। धर्म और अधर्म के इस युद्ध में अपना योगदान देकर ही तो पूरी होगी उस भक्त की चिर अभिलाषा।

ज़िंदा लाशों के हमले से बचने को संघर्ष करते एक परिवार की कहानी। क्या वे लाशों में तब्दील हुए बिना ज़िंदा रह पाएंगे?

एक ठग, एक ठुकराई हुई पत्नी, कुछ चोर – कौन किसे डबल-क्रॉस कर रहा है?

साइंस फ़िक्शन पुस्तकों की अनोखी सीरीज़ – धरती से सेंटॉरी तक – के लेखक की कलम से निकला एक ज़बरदस्त कहानी-संग्रह

Read More...
Paperback
Paperback 160

Inclusive of all taxes

Delivery

Item is available at

Enter pincode for exact delivery dates

Also Available On

सौरभ (कुमार ल.)

लाइट से भी तेज़ स्पीड पर ट्रैवल, टाइम ट्रैवल और ब्लैक होल जैसे रहस्यमयी और मनोरंजक विषयों पर बात करना चाहते हैं? या फिर बस, किसी लेटेस्ट मोबाइल फोन के बारे में कुछ जानना चाहते हैं? चाहे कैसा भी टॉपिक हो, डिस्कस करने के लिए कुमार से बेहतर कोई नहीं! 

वे टैक सैवी हैं और सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं। यात्राओं के शौक़ीन कुमार 7 भाषाओं में धाराप्रवाह बात कर सकते हैं। एक मैकेनिकल इंजीनियर, जो गैजेट्स को यूज़ करने से ज़्यादा उनके पुर्जे खोल-खालकर उनके अंदर की बात जानना पसंद करते हैं! साइंस फिक्शन की कहानियाँ लिखना उनका पैशन है, जिनमें वे भविष्य में आने वाली तकनीकों को जीवंत रूप में पाठक के सामने पेश करते हैं। 

‘पहली यात्रा’ उनकी धरती से सितारों तक सीरीज़ की पहली पुस्तक है। साइंस फिक्शन पर लिखी उनकी यह किताब हर आयु वर्ग के लिए पढ़ने और समझने में बहुत ही आसान और मनोरंजक है। ‘पहली यात्रा’, और सीरीज़ की दूसरी किताब ‘एलियन हंट’ दोनों ही, एडवेंचर, रोमांच और नाटकीयता के साथ तथ्यों और ठोस जानकारी का ऐसा मिला-जुला रूप पेश करती हैं, जो और कहीं देखने को नहीं मिलता। कैप्टन अनारा और उसके क्रू का लेटेस्ट एडवेंचर है: सीरीज़ की तीसरी किताब, ‘ब्लैक होल: विध्वंस’। 

आप उनसे यहाँ संपर्क कर सकते हैं:

Twitter @Captain_Anara 

Instagram @KumarLAuthor

www.facebook.com/kumarlauthor

साइंस और टेक्नोलॉजी के क्षेत्र में दिलचस्प समाचार प्राप्त करने, विशेष ऑफ़र प्राप्त करने और नवीनतम रिलीज़ के बारे में अपडेट रहने के लिए उनकी वेबसाइट www.kumarlauthor.com पर जाएं।

Read More...

Achievements

+9 more
View All