Share this book with your friends

Aakhri Mulaqaat / आखरी मुलाक़ात

Author Name: Namrata Vyas | Format: Paperback | Genre : Poetry | Other Details

"आखिरी मुलाक़ात" उनतीस सह-लेखकों के लेखन का संकलन है और "मिस-नम्रता व्यास" द्वारा संकलित है। प्रस्तुत संकलन हम सभी के वर्त्तमान जीवन की घटनाओं पर आधारित है , इस संकलन का विषय प्रेम है। हर किसी की जिंदगी में कोई न कोई प्रेम कहानी होती है, कुछ पूरी तो कुछ अधूरी। यह किताब दिल की भावनाओं के बारे में है। कुछ अधूरे प्यार और भावनाओं के बारे में, इसलिए मैं इस किताब को "आखिरी मुलाक़ात" नाम देती हूँ। यह पुस्तक किसी विशेष से आखरी मिलन को दर्शाती है ।

यह पुस्तक प्रेम और आंतरिक भावनाओं से भरी हुई है, यह पुस्तक हमें समझाती है कि प्रेम हर किसी के जीवन में कितना महत्व रखता है, यह पुस्तक हमें प्रेम की महानता दिखाती है जो व्यक्ति के भावनाओं के लिए भी महत्वपूर्ण है। मैंने प्यार की कहानी के कुछ हिस्सों को बताने की कोशिश की थी, जो अधूरी मोहब्बत पर आधारित है।

Read More...
Paperback
Paperback 158

Inclusive of all taxes

Delivery

Item is available at

Enter pincode for exact delivery dates

Also Available On

नम्रता व्यास

नम्रता व्यास वर्तमान संकलन "आखिरी मुलाक़ात" की संकलनकर्ता हैं। वह मेडिकल क्षेत्र से संबंधित है और वह बहुत सहायक है और वह कला और शिल्प बनाना पसंद करती है एवं उन्हें लिखना भी बहुत पसंद है। वह हमेशा लोगों को सलाह देती हैं कि वे चीजें करें जो आपको पसंद हैं, कभी भी रुकें नहीं और हमेशा सक्रिय व्यक्ति बनें। नम्रता अत्यंत ही दयालु इंसान हैं और हमेशा खुशियां बांटती हैं। 

Read More...

Achievements

+2 more
View All