Share this book with your friends

Bachpan Ka Pyaar / बचपन का प्यार

Author Name: Akash Chaurasiya & Anmol Kauldhar | Format: Paperback | Genre : Poetry | Other Details

"बचपन का प्यार" एक बहुत ही खास किताब है, जिसमें अनेक लेखकों ने अपने बचपन की सुनहरी यादों को पन्नों के माध्यम से अपने भावनाओं को व्यक्त किया है। ये पुस्तक इसलिये भी खास है क्योंकि, इसमें लिखने वाले लेखक हर उम्र के है जिनकी सोच हर उम्र के पहलुवों को दर्शाती है। 
इसमें कविता और कहानी सम्मलित है। आशा है आपको पुस्तक जरूर पसन्द आएगी और आपको अपने बचपन के यादों का सैर कराएगी और हमें यकीं है की आप इस किताब के सहारे अपने बचपन के कुछ यादों को फिर से जी पाएगे । कुछ पुराने कुछ नए ज़माने के बचपन को देखेंगे नए सिरे से फिर अपने बचपन को मीठी यादों को भूले बिसरे किस्से कहानीयों को अपने जीवन के बेहतरीन हिस्से को दुबारा जी लेंगे ।।

Read More...
Paperback

Delivery

Item is available at

Enter pincode for exact delivery dates

Also Available On

आकाश चौरसिया & अनमोल कौलधर

1. ये है लेखक आकाश चौरसिया, मूलतः ये आज़मगढ़ के निवासी है परंतु अध्ययन कार्यों की वजह से लखनऊ में शरण लिए हुए हैं। जिन्होंने अपनी इंटरमीडिएट केंद्रीय विद्यालय लखनऊ से की है। ये वाणिज्य के छात्र है और प्रमुख रूप से हिंदी में ही लेखनी करते हैं। ज्यादातर ये हास्य कविताएँ लिखते हैं, इनके रचनाओं में हास्य एक अभिन्न अंग है फिर चाहे माहौल दुख भरा ही क्यों न हो। अब इन्होंने सौ से ज्यादा अंथोलॉजि में लिखा है और चार पुस्तकों का संकलन भी किया है। इन्हें खाना बनाना बहुत पसन्द है, और कभी कभी ये स्टैंड अप कॉमेडी भी करते है। वर्ड्स ऑफ सोल के ओपन माईक में आप इन्हें सुन सकते हैं। इनका ख़्वाब है कि काश कभी ये पूरा संसार घूम सकेंगे! 

2.

अनमोल कौलधर, पंजाब की निवासी है । वह 17 वर्षीय लेखिका है । वह साइंस स्ट्रीम से इंटरमीडिएट है। लॉकडाउन के दौरान 31 दिसंबर 2020 को उन्होंने लिखना शुरू किया और 1 जून 2021 को उन्होंने अपनी पहली एंथोलॉजी में काम किया है । वर्तमान में वह 50+ एंथोलॉजी का हिस्सा हैं। वह Words of Soul Publications में वॉलंटियर के तौर पर काम कर रही है । उनकी पहली एकल पुस्तक Words of Soul Publications द्वारा "अनमोल के अल्फाज़" के रूप में प्रकाशित हुई है। उनकी दूसरी किताब दिल-ए-दस्ता: अनमोल है।

"प्यार" उसका पसंदीदा विषय है। एक दिन... वो कहती है की वह पूरी दुनिया को शानदार टैलेंट दिखाएगी।।

Read More...

Achievements

+2 more
View All