Share this book with your friends

Beauty of Christmas Time / ब्यूटी ऑफ क्रिसमस टाइम

Author Name: Rahul B. R | Format: Paperback | Genre : Poetry | Other Details

यह पुस्तक क्रिसमस के दिनों की यादों को इंगित करती है जो सुंदर, मजाकिया, गंभीर और कभी-कभी अकल्पनीय भी थी। यह सभी को उन दिनों को याद करने और याद करने के लिए मजबूर करता है, जिन्होंने न केवल हमें आनंद लेना सिखाया, बल्कि जीवन में मददगार बनना भी सिखाया। लेखकों ने क्रिसमस के दिनों के बारे में अपने अनुभव और अपने दृष्टिकोण को बहुत खूबसूरती से व्यक्त किया है। यह पुस्तक क्रिसमस के दिनों की सुंदरता को बरकरार रखती है और यह सुनिश्चित करने का समय है।

यह पुस्तक WORDS OF SOUL प्रकाशन के तहत प्रकाशित और राहुल द्वारा संकलित है। यहां 25 सह-लेखकों ने "क्रिसमस टाइम्स की सुंदरता" विषय पर अपने लेखन के काम को सुंदर ढंग से प्रस्तुत किया है।

Read More...
Paperback
Paperback 210

Inclusive of all taxes

Delivery

Item is available at

Enter pincode for exact delivery dates

Also Available On

राहुल बी. आर.

यह है राहुल.बी.आर । उनका जन्म 19/09/1999 को हुआ था, जन्म रामनगर में हुआ, लेकिन वह बैंगलोर में अपनी उच्च शिक्षा ग्रहण कर रहे है। उन्होंने विज्ञान में स्नातक की डिग्री पूरी की है। वह साहित्य के बारे में अधिक जानना पसंद करते हैं और इसके बारे में अधिक से अधिक अध्ययन करना चाहते हैं ... उन्होंने पिछले चार वर्षों से कविताएं लिखना शुरू किया और वे जीवन पर, प्रकृति की सुंदरता, प्रेम और बहुत कुछ पर सभी प्रकार की कविताएं लिखते हैं। वह कई पुस्तकों में सह-लेखक हैं, "द सॉन्ग ऑफ नेचर", "नेमोफिलिस्ट", "द सॉन्ग ऑफ पैराडाइज", "विंग्स टू योर थॉट्स" और "द अनचोसन बॉन्ड" नामक पुस्तक के कम्पाइलर और कुछ और। वह "गाइड ऑफ थॉट्स" नामक पुस्तक के लेखक हैं और उनकी कविताएँ उनकी कॉलेज पत्रिका में भी प्रकाशित हुई हैं।

Read More...

Achievements

+2 more
View All