Share this book with your friends

Bhaarat Aur Vishv Ka Bhoogol / भारत और विश्व का भूगोल Geography of India and the World GEOGRAPHY - Uttar Pradesh Vishesh

Author Name: Tejendra Kumar Singh | Format: Paperback | Genre : Educational & Professional | Other Details

महत्वपूर्ण नोट्रस को बनाने मे बहुत मेहनत की गयी है तथा अच्छा प्रयास किया गया है, तथा त्रुटिरहित नोट्रस बनाने का प्रयास किया गया हैं, फिर भी यदि कोई भूलवश त्रुटि रह जाती हैं तो आपके द्वारा पाये जाने पर हमे सूचित कर, स्वंम से सुधार कर लिया जाये। इस प्रकार से पाठक को यदि किसी प्रकार की हानि होती है तो लेखक की कोई जिम्मेदारी नही होगी न ही किसी प्रकार के वाद के लिये जिम्मेदार होगा। इस नोटृस को रिप्रिंट या किसी प्रकार से मुद्रित करना एक मात्र लेखक का अधिकार है और यदि इस नोट्रस को रिप्रिंट या किसी प्रकार से मुद्रित करना है तो उसे पहले लेखक से अनुमति अनिवार्य हैं, यदि ऐसा करता हुआ कोई पाया जाता है तो, उसके उपर कॉपीराइट के अधीन लीगल कार्यवाही की जा सकती हैं। 

Read More...
Paperback
Paperback 240

Inclusive of all taxes

Delivery

Item is available at

Enter pincode for exact delivery dates

तेजेंद्र कुमार सिंह

सर्वप्रथम, मैं परमपिता परमेश्वर व मां भगवती की असीम कृपा के लिए उन्हें सत्सत् नमन करता हूँ जिनकी अनुकम्पा से यह कार्य सम्पन्न हुआ। लेखन एक जटिल एवं पुनीत कार्य है, ऐसे जटिल एवं पुनीत कार्य का निर्देशन करना एक सफल एवं विद्धान व्यक्ति के द्वारा ही सम्भव है। मैं परम आदरणीय पिता जी, स्व0 श्री हरिकिश्न सिंह जी का ह्रदय से आभारी हूॅ, जिनके विद्धता पूर्ण मार्गदर्शन, स्नेहयुक्त प्रोत्साहन एवं अमूल्य समयदान से मेरा लेखन सम्पन्न हुआ हैं। 

Read More...

Achievements