Share this book with your friends

Bhagavad Gita / भगवत गीता

Author Name: Jagdish Krishanlal Arora | Format: Paperback | Genre : Educational & Professional | Other Details

श्रीमद्भगवद्गीता - HINDI

मैंने पुस्तक को सरल शब्दों और अर्थों का उपयोग करके बहुत ही सरल और समझने में आसान भाषा में लिखा है। भगवद गीता 700 श्लोक लंबी है और इसे पढ़ने में आपको ज्यादा समय नहीं लगेगा, भले ही यह लगभग 120 पेज की ही क्यों न हो। यह पुस्तक जीवन, जीवन के बाद और आत्मा, परमात्मा, दैनिक कर्तव्यों और ईश्वर की पूजा के बारे में हमारी अवधारणा के बारे में हमारे कई संदेहों को दूर करती है। यह जीवन के बारे में हमारी कई गलतफहमियों को दूर करता है और हमें अपने कर्तव्यों का पालन कैसे करना चाहिए और अपनी दैनिक गतिविधियों और कार्यों को कैसे करना चाहिए। यह ज्ञान का खजाना है और इसमें हमारे ब्रह्मांड, सितारों और ग्रहों के बारे में संक्षेप में जानकारी भी शामिल है।

Read More...
Paperback

Delivery

Item is available at

Enter pincode for exact delivery dates

जगदीश कृष्णलाल अरोड़ा

जगदीश अरोड़ा के लेखन की पहचान उनकी उत्कृष्ट कहानी और वह गहराई है जिसके साथ वे मानवीय अनुभव में उतरते हैं। चाहे वह एक मनोरंजक रहस्य हो जो पाठकों को अपनी सीटों से बांधे रखता है, एक भावनात्मक रूप से गूंजने वाला नाटक जो दिल को छू लेता है, या सामाजिक मुद्दों की एक व्यावहारिक खोज हो, जगदीश अरोड़ा ने लगातार अपनी बहुमुखी प्रतिभा और पाठकों के साथ गहन स्तर पर जुड़ने की क्षमता का प्रदर्शन किया है।

उनके 25 प्रकाशित कार्यों में, कुछ उल्लेखनीय शीर्षकों में डिजिटल इलेक्ट्रॉनिक्स, मास्टर द एसीटी: 2023-2024 परीक्षा तैयारी गाइड, माउंट कैलाश का रहस्य, बरमूडा ट्रायंगल और अटलांटिस का खोया शहर, और कार बीमा और दावे शामिल हैं। इन पुस्तकों ने कई पुरस्कार, प्रशंसा और बेस्टसेलर का दर्जा हासिल किया है, जो साहित्यिक हलकों और लोकप्रिय संस्कृति दोनों पर लेखक के प्रभाव को दर्शाता है।

Read More...

Achievements

+4 more
View All