Share this book with your friends

DECEMBER DIARIES / दिसंबर डेयरीज

Author Name: Shubhanjali Nishad And Rahul B R | Format: Paperback | Genre : Poetry | Other Details

पुस्तक "दिसंबर डेयरीज" मुक्त शैली वा विषय पर आधारित एक संकलन है, यह एक ऐसा संग्रह है जो हमें बताता है कि "कैसे हमने अपना पूरा साला व्यतीत किया" यह पुस्तक 30 सह-लेखकों की मदद से लिखी गई है। यहाँ हर लेखक ने अपने आपको अलग, उत्कृष्ट और कुशल ढंग से अभिव्यक्त किया है। यह पुस्तक इस वर्ष की स्मृति को आधारित करती है। और आख़िरकार दिसंबर का महीना इस गुज़रते हुए साल ने अब एक डायरी में हर दिन का हिसाब लिखकर इस किताब को ख़त्म कर दिया है और साल का अध्याय बंद कर दिया है। सभी सह लेखकों ने अपने दिल की गहराई से सबसे सुखद भावनाओं और सच्चे शब्दों के साथ लेख लिखा है।
यह पुस्तक "वर्ड्स ऑफ सोल पब्लिकेशन" के तहत प्रकाशित हुई है और "शुभंजलि निषाद" और "राहुल बी आर" द्वारा संकलित है।

Read More...
Paperback

Delivery

Item is available at

Enter pincode for exact delivery dates

शुभंजलि निषाद और राहुल बी आर

ये नाम शुभांजली निषाद है इनका जन्म 21 दिसंबर  को उत्तर प्रदेश के जिले कानपुर में हुआ था । वा इन्होंने अपनी शिक्षा सीजेएसएम यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है इनको लिखने का काफी शौक वा  इनकी रुचि हिंदी काव्य लेखन में भी है  अथवा यह इस पुस्तक “रामनवमी” की संकलन कर्ता भी है । वह 500+ से अधिक संकलनों में सह-लेखक के तौर पर भाग ले चुकी हैं और उन्होंने दो संकलन भी किये हैं इनकी पहली संकलन पुस्तक का नाम “किसान” और दूसरे संकलन का नाम “फीलिंग्स ऑफ हार्ट” था । इन्हें लिखने के साथ ही पुस्तके पढ़ने वा नई जगहों पर घूमना भी अधिक पसंद करती हैं ।
वह सभी प्रकार की कविताएं लिखने में रुचि रखती है। और उन्हें कल्पनाओं में भ्रमण करना पसंद है उन्हीं कल्पना पर मदद के माध्यम से ये अपने विचारों को कोरे पन्नों में अपनी रचनाओं को खूबसूरती से लिखने कि हुनर रखतीं हैं और इन्होंने अपनी कविता लेखन की माध्यम से कयी रोज़ाना काव्य प्रतियोगिता में भाग लिया है एवं ये कयी प्रतियोगिता में विजय भी हुई है.....

वह राहुल हैं। B.R को "द स्टार ऑफ रामनगर, कर्नाटक" के रूप में भी जाना जाता है।
उनका जन्म 19/09/1999 को रामनगर जिला, कर्नाटक में हुआ था।
लेकिन वह अपनी उच्च शिक्षा बैंगलोर में कर रहा है। उन्होंने विज्ञान में स्नातक की डिग्री पूरी की है। वह साहित्य के बारे में अधिक जानना पसंद करते हैं और इसके बारे में अधिक से अधिक अध्ययन करना चाहते हैं...
उन्होंने पिछले चार सालों से कविताएँ लिखना शुरू किया और वे सभी प्रकार की कविताएँ लिखते हैं... जीवन पर, प्रकृति की सुंदरता, प्रेम और बहुत कुछ के बारे में। वह कई किताबों में सह-लेखक हैं, "द सॉन्ग ऑफ नेचर", "नेमोफिलिस्ट", "द सॉन्ग ऑफ पैराडाइज", "विंग्स टू योर थॉट्स" और "द अनचोजेन बॉन्ड" नामक पुस्तक के संकलनकर्ता और कुछ और ... वह हैं GUIDE OF THOUGHTS By God's Grace नामक पुस्तक के लेखक भी हैं, और उनकी कविताएँ उनकी कॉलेज पत्रिका में भी प्रकाशित हुई हैं।

Read More...

Achievements

+2 more
View All