Share this book with your friends

Ekram / एकराम (Hindi) Rahnumai Aur Sandesh Ki Kavita

Author Name: Md Ekramuddin | Format: Paperback | Genre : Poetry | Other Details

अच्छी कविता भाव को जगाने का एक अच्छा माध्यम है। कबीर से लेकर हिंदी साहित्य के नामचीन कवियों ने अपनी -अपनी कविताओं के माध्यम से समाज को जागरूक करने का प्रयास किया है । 
 इस पुस्तक एक कविता की पुस्तक है जिसमें कुल आठ कविताएं हैं तथा हर एक कविताएं की उद्देश और व्याख्या आसान शब्दों में लिखा गया है । 
 कविता लिखने का मतलब अपने अंदर झांकना और अपने चारों ओर मौजूद दुनिया को ध्यान से देखना, उसे परखना और फिर कम से कम शब्दों में अपने अनुभव को लोगों के सामने व्यक्त करना, ताकि इसे पढ़ने वाले को ज्ञान का अनुभव आसानी से हो सके । इस पुस्तक के कवि तथा लेखक "मोहम्मद एकराम‌उद्दीन" है । कभी अपने इन्हीं क्षमता को अपने शब्दों में व्यक्त करने में सफलता प्राप्त करने की पूरी कोशिश करते है ।


This is A poetry book Titled ' Ekram - Rahnumai aur Sandesh ki Kavita ' written in Hindi Language by Md Ekramuddin . Each poem is based on difference cultural, traditional and social issues and concerns .

Read More...
Paperback
Paperback 150

Inclusive of all taxes

Delivery

Item is available at

Enter pincode for exact delivery dates

मो० इकरामउद्दीन

मोहम्मद एकराम‌उद्दीन जो इस पुस्तक के लेखक  हैं उसका जन्म बिहार जिले के नवादा डिस्ट्रिक्ट में सन् 2001, 15 मार्च को हुआ । मौजूदा अध्ययन आलिया विश्वविद्यालय ( कोलकाता ) के बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी में कंप्यूटर विज्ञान इंजीनियरिंग (बैच- 2021-25 )से संगलन है । 

Read More...

Achievements