Share this book with your friends

Father- pillar of life / पिता- जीवन के आधार स्तंभ

Author Name: SHEETAL TRIPATHI | Format: Paperback | Genre : Poetry | Other Details

पिता के पास एक अंतर्निहित शक्ति है जो उनके प्यार और अटूट समर्थन से उत्पन्न होती है।  वे स्थिर हाथ हैं जो ठोकर लगने पर अपने बच्चों को थाम लेते हैं, शांत आवाज़ हैं जो चुनौतीपूर्ण समय के दौरान आश्वासन देती हैं, और उनकी अटूट उपस्थिति उनके बच्चों में सुरक्षा की भावना पैदा करती है।  जैसे वे हमारे जीवन के आधार हैं।

Read More...
Paperback
Paperback 195

Inclusive of all taxes

Delivery

Item is available at

Enter pincode for exact delivery dates

शीतल त्रिपाठी

मेरा नाम शीतल त्रिपाठी, दो/श्री सुनील कुमार त्रिपाठी और श्रीमती रजनी त्रिपाठी हैं।  मेरे पिता एक संस्कृत शिक्षक हैं और मेरी माँ एक गृहिणी हैं।  मेरा एक बहन है।  मैं चिरिमिरी छत्तीसगढ़ में रहता हूँ।  मैंने अपना लेखन महामारी काल के दौरान शुरू किया।  इसके साथ ही मुझे गाना और डांस करना भी पसंद है.  अपने ख़ाली समय के दौरान, मैं आमतौर पर पेंटिंग्स पर समय बिताता था।
 मुझे 2018 में कैरियर पॉइंट कोटा द्वारा प्रस्तुत "माई सिटी टॉपर्स अवार्ड" से सम्मानित किया गया है।  मुझे कई पुस्तकों में सर्वश्रेष्ठ सह-लेखक के रूप में सम्मानित किया गया है।  मैंने 50 से अधिक प्रतियोगिताएं जीती हैं और अब भी भाग ले रहा हूं।  मैंने अपनी पहली पुस्तक "अल्फ़ाज़ों का कारवां" एक शायर के बातें प्रकाशन के तहत संकलित की थी।  मेरा एक अन्य संकलन प्रकाशनाधीन है और संकलनकर्ता के रूप में मेरी दूसरी पुस्तक भी शीघ्र ही प्रकाशित होगी।  मैंने अपने दिल की गहराइयों से लिखा है ,  मुझे लगता है कि मेरी सारी भावनाएँ अलग-अलग किताबों के अलग-अलग पन्नों पर हैं।

Read More...

Achievements

+3 more
View All