Share this book with your friends

Jahan-e-Ishq / ज़हान-ए-इश्क़ Pyar ki Dastan

Author Name: Anita Rohlan & Akash Chaurasiya | Format: Paperback | Genre : Poetry | Other Details

जहान-ए-इश्क़ एक ऐसी किताब है, जिसमें मोहब्बत की मीठी बातें, नोक झोंक, तक़रार, इंतेज़ार, प्यार, आशिक़ी, दिल की बातें लेखकों । पाठक इन रचनाओं को महज पढ़कर प्रेम का अनुभव कर सकते है। साथ ही साथ इस पुस्तक को हर आयु वर्ग के पाठकों के लिए लिखा गया है, क्योंकि इस पुस्तक के सह लेखक हर उम्र के है, कोई कम उम्र के अनुभव रखता है तो कोई अपनी ज़िन्दगी के अनुभवों को लिखता है जो इस किताब को सुंदर और बेहतरीन बनाती है।
हमें यह किताब हमें पढ़के भी बहुत ख़ुशी हुई आशा है हमें की आपके दिल को छू जाएगी ।।

Read More...
Paperback

Delivery

Item is available at

Enter pincode for exact delivery dates

Also Available On

अनिता रोहलन एवं आकाश चौरसिया

अनिता रोहलन (आराध्यापरी)का जन्म नागौर के जिले लाछड़ी गाँव में हुआ, इन्होंने बी.ए की पढाई श्रीमती मोहरी देवी तापड़िया कन्या महाविद्यालय जसवनतगढ ,लाड़नूँ से की,इन्हे खेल में भी रूचि है इन्होंने कराटे मे रेड बेल्ट व ताईकावानडो यलो बेल्ट प्राप्त किया है इन्हे गानो के बोल लिखना भी बेहद पसन्द है इन्हे नृत्य व योगा मे भी बेहद रूचि है यह प्रकृति प्रेमी है इन्हे लिखना बेहद पसन्द है पर यह इसे सामाजिक बदलाव का सशक्त माध्यम मानती है इनकी 60 पुस्तकों मे कविताएँ प्रकाशित हो चुकी है

ये है लेखक आकाश चौरसिया, मूलतः ये आज़मगढ़ के निवासी है परंतु अध्ययन कार्यों की वजह से लखनऊ में शरण लिए हुए हैं। जिन्होंने अपनी इंटरमीडिएट केंद्रीय विद्यालय लखनऊ से की है। ये वाणिज्य के छात्र है और प्रमुख रूप से हिंदी में ही लेखनी करते हैं। ज्यादातर ये हास्य कविताएँ लिखते हैं, इनके रचनाओं में हास्य एक अभिन्न अंग है फिर चाहे माहौल दुख भरा ही क्यों न हो। अब इन्होंने सौ से ज्यादा अंथोलॉजि में लिखा है। इनका ख़्वाब है कि काश कभी ये पूरा संसार घूम सकेंगे!

Read More...

Achievements

+2 more
View All