Share this book with your friends

दिल Ke कुछ Ankahe अल्फ़ाज़ / दिल Ke कुछ Ankahe अल्फ़ाज़

Author Name: Vaibhava Suri | Format: Paperback | Genre : Poetry | Other Details

"दिल के कुछ अनकहे अल्फ़ाज़" में उन सभी भावनाओं, भावनाओं और अनुभवों को आत्मसात करना शामिल है जो हमारे दिलों की गहराई में छिपे हुए हैं। हालाँकि, हम उनके बारे में चर्चा करते समय असुरक्षित या अजीब महसूस करते हैं। इस पुस्तक के लेखक ऐसी छिपी हुई भावनाओं और भावनाओं को प्रकट करने का प्रयास करने के लिए आगे आए हैं जो पहले नहीं कही जा सकती थीं और न ही चर्चा की जा सकती थीं।
इस पुस्तक में पाठकों का ध्यान आकर्षित करने के लिए विभिन्न विषयों पर कुछ अंग्रेजी उद्धरणों, रचनाओं और हिंदी रचनाओं का संग्रह है।

Read More...
Paperback

Delivery

Item is available at

Enter pincode for exact delivery dates

Also Available On

वैभवा सूरी

वैभव सूरी का जन्म वर्ष 2000 में एक एकल परिवार में हुआ था, जिसमें उनकी माता, पिता और वह शामिल थे। वह भारत की स्पोर्ट्स सिटी यानी मेरठ, उत्तर प्रदेश से ताल्लुक रखते हैं।
उन्होंने वर्ष 2012 में एक जुनून के रूप में लिखना शुरू किया और तब से पीछे मुड़कर नहीं देखा। वह आज तक लेखन को अपना सबसे अच्छा मित्र मानते हैं। इसके अलावा, उनके अधिकांश लेखन उनके व्यक्तिगत अनुभवों पर आधारित हैं। उन्होंने बीबीए में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है और वर्तमान में एमबीए में स्नातकोत्तर की पढ़ाई कर रहे हैं। वह एक मध्यमवर्गीय पंजाबी परिवार से ताल्लुक रखते हैं।
वह विषयों पर अपने विचार लिखना पसंद करते हैं, जिनमें शामिल हैं: सामाजिक मुद्दे, प्यार और रिश्ते, प्रेरणा, प्रकृति, दोस्ती, आदि, और विभिन्न शैलियों में; कविता, गद्य, सूक्ष्म कथाएँ, उद्धरण आदि, और वास्तव में उन उपन्यासों को पढ़ने का शौक है जिनके आधार पर दोस्ती और प्यार है।
वह आधा दर्जन से अधिक एंथोलॉजी का हिस्सा रहे हैं, जो जाने-माने पब्लिकेशन हाउस से आते हैं; फ्लेयर्स एंड ग्लेयर्स, ब्रीद एंड बिलीव, आदि।
हाल ही में, उन्हें दुनिया भर के एक प्रसिद्ध लेखक और लेखक चेतन भगत से सराहना मिली, जब बाद वाले ने सोशल मीडिया पर उनकी टिप्पणी का जवाब देते हुए कहा, "कीप इट अप!" वैभव इस क्षण को अपने जीवन का अब तक का सर्वश्रेष्ठ क्षण लेखन के क्षेत्र में मानते हैं और उसके बाद वे स्वयं को प्रेरित महसूस करते हैं।

Read More...

Achievements