10 Years of Celebrating Indie Authors

Share this book with your friends

LIQUID MESSENGER OF DEATH / लिक्विड मैसेंजर ऑफ डेथ कनिष्क- एक कहर

Author Name: Arpit Maurya 'advait' | Format: Paperback | Genre : Young Adult Fiction | Other Details

‘लिक्विड मैसेंजर ऑफ डेथ’ इस शीर्षक का अर्थ क्या है यह तो आपको उपन्यास पढ़ने के पश्चात ही ज्ञात होगा। पर यह कहानी है एक ऐसे खूनी की जो मानसिक रोगी है और हत्याएं कर रहा है। यह कहानी है अथरेया की जो कि एक होनहार पुलिस अफ़सर है, जिसे यह केस सौंपा गया है। खूनी की नज़र उसके भाई अगस्त्य पर है, क्या अथरेया अपने भाई को बचा पाएगा? बहुत से ऐसे राज हैं जो इस कहानी में दफन हैं, क्या अथरेया उनसे रूबरू हो पाएगा, और शहर को इस साइको खूनी से बचा पाएगा?

Read More...
Paperback
Paperback 195

Inclusive of all taxes

Delivery

Item is available at

Enter pincode for exact delivery dates

Also Available On

अर्पित मौर्य 'अद्वैत'

अर्पित मौर्य 'अद्वैत' एक लेखक एवं कवि हैं। अर्पित का जन्म जौनपुर के निकट अर्गूपुर कला नामक गाँव में हुआ, अर्पित की प्राथमिक शिक्षा यहीं से हुई उसके पश्चात की शिक्षा इन्होंने दिल्ली से ग्रहण की और वर्तमान समय में अर्पित दिल्ली से ही शिक्षा ग्रहण कर रहे हैं। इनकी माता का नाम रेनू देवी है तथा पिता लालचंद मौर्य हैं। अर्पित को पढ़ने का शौक बचपन से ही लग गया था। उनके दादा, राम प्रीति मौर्य ने इस रुचि को विकसित करने में महत्वपूर्ण योगदान दिया। अर्पित की शिक्षा-दीक्षा पर उन्होंने विशेष ध्यान दिया। 12 वर्ष की आयु में अर्पित ने उपन्यास एवं कविताओं को लिखना प्रारंभ कर दिया था। 

अद्वैत हिन्दी, अंग्रेजी और उर्दू तीनों भाषाओं में रचना करने में सक्षम हैं। अर्पित साहित्य की सभी विधाओं में रचना करने के प्रयास में हैं और उन्हें उनमें से कुछ में सफलता भी मिली है। उनके द्वारा लिखे गए उपन्यास, लिक्विड मैसेंजर ऑफ डेथ, अचिविंग हाइट्स और एन इंक्रेडिबल मैन हैं जो अंग्रेजी भाषा में प्रकाशित हुए और उनके द्वारा लिखे गए काव्य-संग्रह, कुछ कल्पनाएं, मृगतृष्णा, मुंतशिर पर मुख़्तलिफ़ एवं बस कुछ घड़ी और हैं। एक उपन्यासकार के तौर पर अद्वैत का हमेशा यही प्रयास रहा है कि उनका उपन्यास सिर्फ मनोरंजन के लिए ही महत्व न रखकर पाठक के जीवन पर भी कुछ सकारात्मक प्रभाव डाल सके। और यही कारण है कि एक प्रगतिशील लेखक होने के लिए जो गुण होने चाहिए अद्वैत उन पर पूर्णतः खरे उतरते हैं। 

Read More...