Share this book with your friends

Million Dollar Direct Sellers / मिलियन डॉलर डायरेक्ट सेलर्स भारत के 75 सबसे मशहूर डायरेक्ट सेलर्स की कहानी / Story of India's 75 Most Famous Direct Sellers

Author Name: Shriram Patil | Format: Paperback | Genre : Business, Investing & Management | Other Details

भारत के 75 सबसे मशहूर डायरेक्ट सेलर्स की कहानी

डायरेक्ट सेलिंग में सफल कैसे हो सकते है, जानिए भारत के 75 सबसे मशहूर डायरेक्ट सेलर्स से ।

आप एक ऐसी अनमोल पुस्तक को पढ़ रहे हैं, जो आपकी जिंदगी बदल सकती है। जिसमें डायरेक्ट सेलिंग उद्योग के 75 सफल डायरेक्ट सेलिंग लीडर्स के दूरदृष्टि और सफलता के रहस्य बताए गए हैं। पुस्तक में शामिल नाम डायरेक्ट सेलिंग उद्योग में महारत हासिल करते हैं और इनकी टीम साइज लाखों और करोड़ों में है।

इस पुस्तक में आपको भारत के डायरेक्ट सेलिंग कंपनी को लीड करने वाले मशहूर लीडर्स के बारे में  पढ़ने को मिलेगा। यह पुस्तक विभिन्न प्रकार के विचारों, जीवन के मूल्यों और सफलता के मार्ग के बारे में है। इसमें सीखने के लिए और समझने के लिए कई सफलता के रहस्य शामिल हैं, जो लोगों को अपने लक्ष्यों की प्राप्ति में दिशा दे सकते हैं। साथ ही, इस पुस्तक में डायरेक्ट सेलर्स के दूरदृष्टि, संघर्ष, कार्यशैली, सफलता के रहस्य और भावी योजनाओं के बारे में अपने अनुभव बांटे गए हैं।

यह पुस्तक आपको डायरेक्ट सेलिंग में आगे बढ़ने की सही दिशा दिखाती है। इसमें लीडर्स के दिए गए कोट्स काफी प्रेरणादायी हैं। इसमें दिए गए सफलता के रहस्य इन टॉप के लीडर्स के खुद के अनुभव और उनके दृष्टिकोण हैं। जो आपको भी चुनौतियों का सामना कर के आगे बढ़ने में मदद करेंगे। इसी के साथ इन सफल लीडर्स की जीवन यात्रा भी इस पुस्तक में दी गई है।

यह पुस्तक  सफलता और आर्थिक समृद्धि की ओर अग्रसर होने के इच्छुक लोगों के लिए बेहद महत्वपूर्ण हो सकती है। इस पुस्तक का उद्देश्य नेटवर्क मार्केटिंग के महत्व को समझना और उन गलतफहमियों को दूर करने का प्रयास है,  जिनके बारे में लोग सामान्य रूप से अनजान होते हैं। यह किताब आपको नेटवर्क मार्केटिंग के माध्यम से एक बेहतर और सफल व्यवसाय की ओर मार्गदर्शन करेगी।

Read More...
Paperback
Paperback 285

Inclusive of all taxes

Delivery

Item is available at

Enter pincode for exact delivery dates

Also Available On

श्रीराम पाटिल

मिलियन डॉलर डायरेक्ट सेलर्स एक ऐसी पुस्तक है, जो डायरेक्ट सेलिंग उद्योग में सफल होने के इच्छुक व्यक्तियों  मार्गदर्शन प्रदान करती है। हम एक बदलाव वाले दुनिया में डायरेक्ट सेलिंग के ज़रिए कैसे अपनी ज़िन्दगी को बेहतर बना सकते हैं, और कैसे हम "आत्मनिर्भर भारत" के सपनों के प्रति अपना संकल्प और  मजबूत कर सकते हैं। मिलियन डॉलर डायरेक्ट सेलर्स के लेखक श्रीराम पाटिल नेटवर्क एक्सप्रेस  के  फाउंडर हैं। यह डायरेक्ट सेलिंग उद्योग में बेहद अनुभवी और सफल पेशेवर हैं। इस उद्योग के प्रमुख सिद्धांतों और रणनीतियों की गहरी समझ के साथ अपने सालों के अनुभव को इन्होंने इस पुस्तक में उतार दिया है।

श्रीराम पाटिल एक अनुभवी लीडर हैं, जिन्होंने 18 से अधिक वर्षों से इस उद्योग में काम किया है। यह एक सफल लीडर और बिजनेसमैन हैं। इन्होंने अपने करियर में कई लोगों को सफल होने में मदद की है।

इन्होंने नेटवर्क मार्केटिंग में सफल होने के लिए आवश्यक ज्ञान और कौशल सीखने के लिए कड़ी मेहनत की है। उन्होंने कई प्रशिक्षण कार्यक्रमों में भाग लिया है और कई पुस्तकों और लेखों को पढ़ा है। वे नेटवर्क मार्केटिंग के बारे में एक उत्साही प्रचारक हैं ।

श्रीराम पाटिल  का मानना है कि नेटवर्क मार्केटिंग एक ऐसा अवसर है जो किसी के भी जीवन को बदल सकता है। वे इस पुस्तक के माध्यम से दूसरों को इस उद्योग में सफल होने में मदद करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। इस पुस्तक के माध्यम से इन्होंने अपने व्यापक ज्ञान और विशेषज्ञता को दूसरों के साथ साझा किया है। उन्हें एक सफलडायरेक्ट सेलर बनने के लिए बेहतरीन तकनीक प्रदान की है। डायरेक्ट सेलिंग के प्रति इनका जुनून और दूसरों को सफल होने में मदद करने की प्रतिबद्धता इनकी पुस्तक के हर पृष्ठ में स्पष्ट है। इस पुस्तक के जरिए इन्होंने अनगिनत व्यक्तियों को अपने लक्ष्यों को आगे बढ़ाने और डायरेक्ट सेलर के रूप में अपनी पूरी क्षमता तक पहुंचने के लिए प्रेरित और सशक्त बनाया है।

Read More...

Achievements