Share this book with your friends

Mirage n Oasis / मिराज एन ऒएसिस

Author Name: Rohan Nath & Nidhi Shukla | Format: Paperback | Genre : Poetry | Other Details

हमारा जीवन एक रेगिस्तान की तरह है, जहां हम विभिन्न भौतिकवादी इच्छाओं के बीच खो जाते हैं... और हम नहीं जानते कि कैसे सुख - शांति की हमारी प्यास बुझाई जाए...इस खोज में हम अक्सर कई समझदार वस्तुओं से प्रभावित होते हैं, जो एक मृगतृष्णा की तरह है, हमें शांति और खुशी का वादा करते हैं लेकिन कुछ भी नहीं देते हैं... और हमें नखलिस्तान (अंतिम गंतव्य) के मार्ग से हटाते हैं...

यह एंथोलॉजी ऐसी कविताओं का संग्रह है और साथ ही उद्धरण जो खुशी के लिए लखको की खोज को "मिराज 'एन ओएसिस" के लिए अग्रणी दिखाता है।

Read More...
Paperback
Paperback 150

Inclusive of all taxes

Delivery

Item is available at

Enter pincode for exact delivery dates

Also Available On

रोहन नाथ & निधि शुक्ला

रोहन नाथ, विद्रोह कवी, व्रर्त्तिक से B-Tech है और सुरत गुजरात से उनका नाता है, उन्हे शब्दो से प्यार है और वह अपने लेखन को पन्नो मैं पिरोते है, एक प्रेमी के भाती। वह प्रसिध क्रांतिकारो से पेरित है। उन्होने कई एन्थोलोजीज़ मैं काम किया है लेखक के तोर पे, उन्के इंटरनैशनल एन्थोलोजीज़ भी है। वह अभी संचालक के रूप मेंअपनी किताब लिख रहे है, आप उन्के लेखन और कविताऔं को उन्के इंस्टाग्राम आई. डी.: _wrecked_soul_13 और @the_lost_diary_13 पर पढ़ सकते है।

निधि शुक्ला, गुजरात के अहमदाबाद ज़िल्ले की रहेवासी है, वृत्तिक से एक MCA है, कवी एवम कहानी लेखन उनका शौक है, इनका व्यक्तित्व कलात्मक ओर आत्मा काव्यात्मक है। अपने मन के विचार व्यक्त करने के लिए वे कविताएँ लिखती है। उन्होने कई एन्थोलोजीज़ और एक इन्टरनेशनल एन्थोलोजी में लेखक के रूप में काम किया है।वह अभी 2 किताबों की संचालक है। आप सभी उनकी कविताऔ को ऊन्के इंस्टाग्राम अकाउंट @rhythmicescape और उनकी वेबसाइट :www.rhythmicescape.wordpress.com पर पढ़ सकते हैं।

Read More...

Achievements

+4 more
View All