Join India's Largest Community of Writers & Readers

Share this product with friends

Most wanted Zindagi / मोस्ट वांटेड ज़िन्दगी In the search of a life you always wanted to live / तलाश उस ज़िंदगी की जो आप जीना चाहते हैं

Author Name: Gaurav Upadhyay | Format: Paperback | Genre : Self-Help | Other Details
Amazon Sales Rank: Ranked #58 in Self-Esteem

यह किताब अंधेरों में उम्मीद की रोशनी है, ग़मों के बादलों के बीच धीरे से निकलता हुआ ख़ुशियों का सूरज है और साथ ही साथ कुछ जीवन की सच्चाइयाँ हैं- सच्चाइयाँ हम सबकी।

हम सबको एक बेहतर ज़िंदगी जीने का हक़ है और एक बेहतर ज़िंदगी जीने के लिए ज़रूरी है – स्वीकृति, साहस और उम्मीद। यह किताब आपको उम्मीद का रास्ता दिखाएगी और कुछ प्रैक्टिकल बातें भी, जो आपको लेकर जाएँगी क़रीब – आपकी मोस्ट वांटेड ज़िंदगी के। इस किताब की ख़ास बात यह है कि इसमें कही गई बातें ऐसी हैं जैसे कोई दोस्त आपके सामने बैठ कर आपसे बातें कर रहा हो – एकदम सरल और ईमानदार। आपको लगेगा कि आपके मन की बातें किसी ने चुरा ली हैं। जीवन के कुछ महत्वपूर्ण पहलुओं पर आपका नज़रिया बदलने का प्रयास है यह किताब। 

आराम से धीरे धीरे पढ़िएगा इस किताब को, आपके ज़ेहन से उतरकर आहिस्ता आहिस्ता आपकी ज़िंदगी में समा जाने वाली बातें लिखीं है इसमें। बातें जो आपकी सी हैं, बातें जो आप जैसी हैं, बातें जो बेहतर ज़िंदगी की ओर एक कदम है। 

Read More...
Paperback
Paperback + Read Instantly 175

Inclusive of all taxes

Delivery

Enter pincode for exact delivery dates

Beta

Read InstantlyDon't wait for your order to ship. Buy the print book and start reading the online version instantly.

Also Available On

गौरव उपाध्याय

गौरव उपाध्याय पेशे से एक सीनीयर टेक्नॉलजी प्रोफ़ेशनल और हृदय से एक सरल लेखक और प्रखर वक़्ता हैं । गौरव का जन्म बिहार के मोतिहारी में हुआ था। फिर इंजिनीरिंग की पढ़ाई की और MICA , Ahemdabad से उच्च शिक्षा प्राप्त करने के बाद कई देशों में काम किया और अब पिछले कुछ वर्षों से सिंगापुर में रहते हैं। लगभग एक दशक तक अपनी डाइअरी में लिखने के बाद पिछले कुछ सालों से गौरव ने सार्वजनिक तौर पर लिखना शुरू किया और लोगों से जुड़ते चले गए। हज़ारों लोगों तक पहुँचने और उन्हें जानने के बाद, गौरव ने अपने अनुभव और अपनी बातों से लोगों का नज़रिया बदलने की ज़िम्मेदारी ली । Instagram पर @gauravupadhyayofficial  के नाम से लिखते हैं और लोगों से जुड़ते हैं। नई शैली के रचनाकार हैं और लोगों की मदद के उद्देश्य से लिखते हैं। गौरव देश विदेश में हिंदी के प्रचार में भी सक्रिय हैं और अंतर्राष्ट्रीय मंच पर अपनी कविताएँ साझा कर चुके हैं। गौरव सिंगापुर में अपने छोटे से परिवार के साथ रहते हैं और एक बहुराष्ट्रीय कम्पनी में काम करते हैं। इनकी पहले भी दो पुस्तकें प्रकाशित हो चुकी हैं!

Read More...