Share this book with your friends

Musafirr / मुसाफिर मंज़िलों को ढूंढे यह नजर

Author Name: The Firebox | Format: Paperback | Genre : Poetry | Other Details

'मुसाफिर' नाम की इस किताब को फायरबॉक्स प्रकाशन कंपनी मानसी कवाले ने संकलित किया है, जिसमें उन्होंने अपने द्वारा ही लिखी गई कई अज्ञात लेखिकाओं की संघर्ष कहानियां प्रस्तुत की हैं। यह उनके जीवन के लिए, अपने प्यार के लिए, काम के लिए या अपने सपनों के लिए किए गए संघर्ष के बारे में है।
  इस जीवन यात्रा में मुसाफिर होने के नाते उन्होंने अपने अनुभव लिखे हैं और परिणामस्वरूप, वे एक लेखक बन गए हैं जो अपनी मंजिल (गंतव्य) की तलाश में हैं।

Read More...
Paperback
Paperback 180

Inclusive of all taxes

Delivery

Item is available at

Enter pincode for exact delivery dates

Also Available On

फायरबॉक्स

फायरबॉक्स एक मीडिया और मनोरंजन फर्म है जो 2019 के सितंबर से जीवन के सभी क्षेत्रों से आने वाले कलाकारों को एक मंच प्रदान करने के उद्देश्य से अस्तित्व में आई है। हम प्रतिभाशाली इन-हाउस कवियों, लेखकों, गायकों, एंकरों, आयोजकों और कई अन्य लोगों का एक गौरवान्वित परिवार हैं। Fireboxx परिवार में भारत और विदेशों के कई प्रमुख कलाकार शामिल हैं। हम ओपन माइक प्लेटफॉर्म, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के माध्यम से कलाकार को बढ़ावा देते हैं। हम पुस्तक प्रकाशन (नोशन प्रेस एक्सप्रेस प्रकाशन के साथ संबद्ध), कवर डिजाइनिंग, पुस्तक संकलन, संपादन, वितरण और ओपन माइक इवेंट की मेजबानी के क्षेत्र में भी काम करते हैं। हमने एफिलिएट मार्केटिंग और ऑनलाइन स्टोर के क्षेत्र में कदम रखा है। फायरबॉक्स के नाम पर लगभग 13 संकलन हैं। इसने समय के साथ कई ओपन माइक कार्यक्रमों, प्रतियोगिताओं और पुरस्कारों की मेजबानी की है और ऐसा करना जारी रखता है। हम मनोरंजन, कला और व्यवसाय के क्षेत्र में उत्कृष्टता प्राप्त करने के लिए एक टीम के रूप में नवाचार करना और विकसित करना जारी रखते हैं। हम अपनी सफलता का श्रेय उन अद्भुत लोगों को देते हैं जिन्होंने हमारे साथ सहयोग किया और अपनी कला और प्रतिभा से हम पर भरोसा किया। हमारा उद्देश्य अभी और हमेशा के लिए हम पर उनका विश्वास बनाए रखना है !!

Read More...

Achievements

+7 more
View All