Share this book with your friends

Nishchit Safalta Ka Rahasya / निश्चित सफलता का रहस्य आपकी सफलता के लिए आपका व्यक्तिगत गुरु / Aapki Safalta Ke Liye Aapka Vyaktigath Guru

Author Name: Rahul Chaudhary | Format: Paperback | Genre : Self-Help | Other Details

यदि आप अपने जीवन मे बड़ी सफलता प्राप्त करना चाहते हैं तो यह किताब आपके लिए है। यह किताब आपके सपने और सोच को बड़ा कर देगा। यह किताब आपके अंदरूनी छमता को बाहर निकालने में आपकी मदद करेगा। यह किताब आपको आपके लक्ष्य को निर्धारित करने में भी मदद करेगा। यह किताब आपको असफलता से लड़कर आगे बढ़ने की हिम्मत देगा। यह किताब आपके जीवन और लक्ष्य में आने वाली चुनौतीओ से सौदा करना भी सिखाता है। यह किताब आपको बड़ी सफलता प्राप्त करने का सबसे सरल रास्ता बताता है। यह किताब सफलता की मास्टर कुंजी है।

Read More...
Paperback
Paperback 220

Inclusive of all taxes

Delivery

Item is available at

Enter pincode for exact delivery dates

Also Available On

राहुल चौधरी

राहुल चौधरी एक भारतीय युवा मोटिवेशनल स्पीकर एवं इंटरप्रेन्योर हैं। उन्होंने 15 वर्ष की उम्र से ही लोगो को प्रेरित करना शुरू कर दिया था। मात्र 17 वर्ष की उम्र में उन्होंने अपना स्टार्टअप शुरू कर दिया था। राहुल चौधरी Adeptmentors के संस्थापक और सीईओ है। उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल और अन्य सोशल मीडिया नेटवर्क के माध्यम से लाखों लोगो को प्रेरित किया है। उन्होंने विभिन्न स्कूलों और कॉलेजों में कई सेमिनार भी लिए है। वह लगातार लोगो को उनके जीवन में आगे बढ़ने के लिए प्रेरित कर रहे हैं। वह खुद जीवन में आगे बढ़ने के साथ-साथ दूसरों को भी आगे बढ़ाने में विश्वास रखते है। इसलिए वह जो भी सीखते हैं। वह अपने अनुभव को लोगो के साथ आर्टिकल,वीडियो और सेमिनार के माध्यम से शेयर करते हैं और लोगो को उनके जीवन में आगे बढ़ने के लिए लगातार प्रेरित कर रहे है।

Read More...

Achievements

+6 more
View All