Indie Author Championship #6

Share this product with friends

NiSu ke Ankahe Zazbaat / NiSu के अनकहे जज़्बात

Author Name: Nakrani Nirali & Sudhanshu Shukla | Format: Paperback | Genre : Literature & Fiction | Other Details

           इस पुस्तक को मै सुधांशु शुक्ला और नाकराणी निराली एच हम दोनों ने मिल कर लिखा है। यह एक प्रेम कहानी की है। इस पुस्तक में हमने ज़िंदगी के हर पहलू को छूने की कोशिश की है कभी खुशी कभी ग़म और हमें विश्वास है कि आप सबको कोई न कोई अंश छूकर गुजरेगा आपको अपने आप से जोड़ देगा।एक बार आप फिर से मुस्कुराएँगे और आँखों की नमी से भीग जाएँगे। 

इस पुस्तक में दो अध्याय है। दोनों अध्याय में हमने प्रेम और प्रेम के महत्व को समझने की कोशिश की है। यह कहनी चक्रीय क्रम में है यानी दोनों अध्यायों को मिला दिया जाए तो यह कहानी जहाँ से शुरू है वहीं आ कर पूर्ण हुई है। 

        इस पुस्तक को हमने कई उपन्यास, कहानियों और हमारे अनुभव के आधार पर लिखा है ।

      हम आभारी हैं Poetic Souls publications के जो हमारे पुस्तक को आप सब के समक्ष लाने में एक आधार बना।

Read More...
Paperback
Paperback 149

Inclusive of all taxes

Delivery

Item is available at

Enter pincode for exact delivery dates

Also Available On

नकरानी निराली और सुधांशु शुक्ला

Nakrani Nirali,

       नाकरणी निराली एच. का जन्म विथोण कच्छ (गुजरात) में हुआ है। उन्होंने अपनी उच्च माध्यमिक शिक्षा The School Of Science , Rajkot से प्राप्त किया है। फिलहाल कच्छ में B. Pharma की शिक्षा प्राप्त कर रही है।  

उनको स्कूल के दिनों से ही लिखने  की आदत थी , वह अक्सर अपनी किताबों के अंतिम पन्नों में कुछ न कुछ लिखा करती थी । उन्होंने कई किताबों मे सह-लिखिका का किरदार निभाया है।

 उन्होंने "Caste Wala Tag"और "Friendship: Bond Beyond The Galaxies"नामक किताबें भी लिखी है। 

 उन्होंने सफलता की एक अलग ही परिभाषा दी है। उनके हिसाब से सफलता की परिभाषा है , 

"वह उस पल को सफल मानेगी जब लोग उन्हें उनके पिता जी के नाम से नहीं बल्कि उनके पिता जी,उनके नाम से पहचाना जाएगे।"

Sudhanshu Shukla,\

       सुधांशु शुक्ला का जन्म सुल्तानपुर उत्तर प्रदेश में हुआ है और इनकी कर्म भूमि प्रयागराज उत्तर प्रदेश है। उन्होंने सर्वप्रथम अपना Diploma in Mechanical Engineer, Board Of Technical Education Uttar Pradesh से किया है और तत्पश्चात BA  शिक्षा शास्त्र और समाजशास्त्र से Professor Rajendra Singh (RAJJU BHAIYA) University, Prayagraj, Uttarpradeshसे किए है । और वर्तमान में MA शिक्षा शास्त्र से उसी University से ही कर रहे हैं। इनका साहित्य में बहुत लगाव है। 

इनकी पहली रचना "दहेज का काला चिट्ठा" जो की कक्षा ६ में लिखा था, जो एक नाटक था और उसे स्कूल के मंच पर प्रस्तुत भी किया था । इसी के साथ ये एक कहानी Narrator भी हैं जिसके लिए इनको  लोगो के द्वारा प्रोत्साहन भी मिलता है। इनको "हुन्नर दिखाओ सम्मान पाओ" प्रतियोगिता में तीसरा स्थान मिला है, जिसके लिए इनको अवार्ड और धनराशि से सम्मानित किया गया है। कई सारे Open Mic में अपनी प्रस्तुति से लोगों के दिलों पर राज करते है मौजूदा काल इन्होंने खुद एक Open Mic का आयोजन कराने लगे है, जिसमें इन्होंने फिर एक बार लोगों के दिल पर अपनी अनोखी छाप छोड़ दी थी।

      वो एक यूट्यूब चैनल "एस एस स्टोरी ट्यूटोरियल" भी चल रहे है, जिसे SS group of industry बनाने का सपना है।

Read More...