Join India's Largest Community of Writers & Readers

Share this product with friends

Our Days / अवर डेज़ Israel-Filistan yudh ki vaastavik ghatnaaon par aadharith upanyas / इज़राइल-फ़िलिस्तीन युद्ध की वास्तविक घटनाओं पर आधारित उपन्यास

Author Name: Swaraj Bhatia | Format: Paperback | Genre : Literature & Fiction | Other Details

तथ्य : इस उपन्यास में वर्णित सभी स्थान, संगठनों के नाम और खोजें वास्तविक हैं।

क्या होगा, अगर आपसे कहा जाये कि आप एक युद्ध को रोक सकते हैं?

एक पूर्व सीआइए एजेंट,अपने पूर्व नौ-सैनिक पति और एक अनुभवी जासूस सहित इजराइल-फिलिस्तीनी युद्ध को विनाशकारी मोड़ लेने से रोकने हेतु निहत्थे गाजापट्टी-क्षेत्र में गुप्त रूप से प्रवेश करती है। क्या युद्ध उन्हें अपनी सच्चाई बताएगा... या उनसे उनका सबकुछ छीन लेगा?

Read More...
Paperback
Paperback 355

Inclusive of all taxes

Delivery

Enter pincode for exact delivery dates

Also Available On

स्वराज भाटिया

लेखक स्वराज भाटिया ड्रामा-थ्रिलर और फैंटेसी उपन्यासकार हैं। वे ग्राफिक्स डिजाइनिंग, सेल्स और संगीत का अनुभव भी रखते हैं। उन्होंने 10 साल की उम्र में बाल-फिल्म "हम हैं भारतवासी" में मुख्य भूमिका निभाई थी। स्वराज अब पूरा समय लेखन के लिए समर्पित कर रहे हैं।

उनकी लेखन-पद्धति मुखर, सूचनात्मक और दृश्यात्मक है, जो पाठकों के मन में एक ऐसी तस्वीर पेश करती है, मानो वे कहानी के भीतर मौजूद हों। वे एक मनोरंजक कहानीकार हैं, जिनके पात्र अपने पाठकों से गहरा सम्बन्ध बनाते हुए सहानुभूति का आह्वान करते हैं।

वे अपने विषयों पर बड़े पैमाने पर शोध करते हुए अस्तित्वगत आख्यानों के माध्यम से मानव-मन की प्रकृति के मनोवैज्ञानिक पहलुओं को दर्शाते है। सैनिकों की जीवन-शैली और हथियारों के तकनीकी पहलुओं की जानकारी हेतु स्वराज ने स्नाइपर ट्रेनिंग भी ली है। वे एक कवि तथा लघु कथाकार भी हैं।

“Our Days: A Survival Odyssey” अब दुनिया भर में इ- कॉमर्स प्लेटफॉर्म्स जैसे कि - अमेज़ॅन, फ्लिपकार्ट, कोबो, आईबुक्स, गूगल प्लेस्टोर, किंडल और नोशन प्रेस ऑनलाइन स्टोर पर अंग्रेजी और हिंदी भाषाओँ में उपलब्ध है।

Read More...