Join India's Largest Community of Writers & Readers

Share this product with friends

Personality, Career aur Bindas Zindagi / पर्सनाल्टी, करियर और बिंदास जिंदगी निखारिए अपना व्यक्तित्व तथा करियर, बढ़ाइए कदम खुशहाल और बिंदास जिंदगी की ओर

Author Name: Dr. Kumar Sanjay | Format: Paperback | Genre : Self-Help | Other Details
डाॅ कुमार संजय की गिनती देश के श्रेष्ठ साॅफ्ट स्किल्स एक्सपर्ट में होती है। आप 33 सालों से Spoken English, Group Discussion, Interview Facing, Personality Development के क्लास लेते आ रहे हैं। लगभग 1000 स्टूडेंट्स हर वर्ष उनके शिक्षण संस्थान स्पेनिन को अपना साॅफट स्किल्स इम्प्रूव करने के लिए ज्वायन करते हैं। वैसे तो हर उम्र के लोग उनके क्लास को ज्वायन करते हैं लेकिन लगभग 85 प्रतिशत भीड़ स्कूल और काॅलेज स्टूडेंट्स की होती है। जब आप इतने लंबे समय से स्कूल और काॅलेज स्टूडेंट्स से जुड़े हुए हैं, स्वाभाविक है, आप उनकी समस्याओं, उनके सपनों, उनके लाइफ स्टाइल और सोच से बहुत अच्छी तरह वाकिफ हैं। यह पुस्तक छात्रों की समस्याओं को सुलझाने, उनकी सोच का दायरा बढ़ाने और उनकी लाइफ स्टाइल को बेहतर बनाने के लिए लिखी गई है। हालांकि इसमें लिखी बातें हर उम्र के लोगों के लिए लागू होती हैं और सभी समान रूप से इस पुस्तक को उपयोगी पाएंगें। इस पुस्तक को पढ़िए और निखारिए अपना व्यक्तित्व तथा करियर। बढ़ाइए कदम खुशहाल और बिंदास जिंदगी की ओर। स्पोकन इंग्लिश पर आपने आठ पुस्तकें लिखी हैं जो पाठकों में बहुत लोकप्रिय हैं। इनमें से छह पुस्तकें नोशन प्रेस ने प्रकाशित की हैं। सभी पुस्तकें Notion Press, Amazon, Flipkart पर उपलब्ध हैं।
Read More...
Paperback
Paperback 175

Inclusive of all taxes

Delivery

Enter pincode for exact delivery dates

Also Available On

डाॅ. कुमार संजय

डाॅ कुमार संजय स्पेनिन के निदेशक हैं, जिसकी गिनती देश के श्रेष्ठ अंग्रेजी शिक्षण संस्थानों में होती है। डाॅ कुमार पिछले 33 सालों से साॅफ्ट स्किल्स सिखाते आ रहे हैं। हर वर्ष लगभग एक हजार छात्र उनके शिक्षण संस्थान स्पेनिन को अपना साॅफ्ट स्किल्स (Spoken English, Group Discussion, Interview Facing and Personality Development) इम्प्रूव करने के लिए ज्वायन करते हैं। डाॅ कुमार अपने लाजवाब टीचिंग स्टाइल और नये-नये आकर्षक मेथेड्स के चलते छात्रों में काफी लोकप्रिय हैं। वे स्पोकन इंग्लिश पर आठ पुस्तकें लिख चुके हैं। अंग्रेजी सीखने वालों में ये किताबें खासी लोकप्रिय हैं। यह किताब पर्सनाल्टी डेवलपमेंट और सेल्फ अवेयरनेस के ऊपर लिखी गई है। यह किताब सभी के लिए बहुत प्रेरणादायक और ज्ञानवर्धक साबित होगी।
Read More...