Share this book with your friends

Reminiscences from Heart / रेमिनीसेन्सेस फ्रॉम हार्ट

Author Name: The Fireboxx | Format: Paperback | Genre : Poetry | Other Details

"Reminiscence from heart" कुछ लेखकों द्वारा सिर्फ एक एंथोलॉजी पुस्तक नहीं है, यह लाखों लोगों की भावनाओं और वहाँ भावनाओं का संग्रह है। सभी लेखकों ने उन मिलियन भावनाओं को साझा करने की कोशिश की है जिन्हें आप आसानी से खुद से जोड़ सकते हैं। यह पुस्तक सर्वश्रेष्ठ लेखकों और उनकी अपार मेहनत का संकलन है। इसे पढना आपको जरूर पसंद आएगा

Read More...
Paperback
Paperback 215

Inclusive of all taxes

Delivery

Item is available at

Enter pincode for exact delivery dates

Also Available On

फायरबॉक्स

शशांक सक्सेना एक लेखक, गिटारिस्ट, और व्यापारी हैं। इन्होंने एक Navi:The Poetry Club नाम से इंस्टाग्राम, फ़ेसबुक और यूट्यूब चैनल बनाया हुआ है जहां ये सिर्फ खुद का ही नहीं बल्कि अपने जैसे नए लेखकों का भी लेखन प्रस्तुत करते हैं।
इनका सपना था एक किताब लिखना और उसको प्रकाशित कराने का। जो इन्होंने आकाश गुप्ता जी के मदद से इस पुस्तिका "Reminiscence From Heart" के साथ पूरा किया है। ये पुस्तिका इन्होंने दुनिया के बेहतरीन लेखकों के साथ मिलकर लिखी हैं। जिसमे सभी लेखकों ने अपने दिल से लिखा हुआ लेखन प्रस्तुत किया है। ऐसा लेखन जिससे सभी लोग खुद को जोड़ पाएंगे और हमे उम्मीद है ये पुस्तिका सबको पसंद आएगी। 
अंततः मैं सभी लेखकों का दिल से धन्यवाद करना चाहूंगा जिन्होंने ये पुस्तिका को पूरा करने में मेरी मदद करी।उनके बिना ये शायद ये सपना पूरा नहीं हो पाता।

Read More...

Achievements

+7 more
View All