Share this book with your friends

Shubhmesh / शुभमेश

Author Name: Somesh Thakur | Format: Paperback | Genre : Poetry | Other Details

प्रस्तुत किताब " शुभमेश " में सभी सह लेखकों ने अपनी उत्कृष्ट रचनाओं से किताब को बेहद ही खूबसूरत रूप दिया है। सभी सह लेखकों ने
" शुभमेश " किताब को नया रूप देने का प्रयास किया है । इस किताब में आपको भावना , प्रेम , प्रेरणा , ईश्वर के प्रति प्रेम , समाज के प्रति जागरूकता , सामाजिक कर्तव्य , धार्मिक कर्तव्य सभी का एक बेहतर समन्वय मिलेगा । सभी सह लेखकों ने अपने शब्द रूपी मोती को काव्य रूपी धागे में बड़े ही खूबसूरत ढंग से पिरोया है । अपने अपने विचारों को सभी सह लेखकों ने काव्य के माध्यम से पन्ने पर उतारा है और कविता को एक नया आयाम दिया है। इस किताब में प्रकाशित सभी कविताएं अलग-अलग अर्थ और भावनाएं प्रकट करती है। आपको हर कविता में एक अलग ही सौंदर्य देखने को मिलेगा कविता को अच्छे भावार्थ को प्रकट करने के लिए बेहतर ढंग से लिखा गया है । सामाजिक और धार्मिक परिस्थिति को ध्यान में रखते हुए सभी सह लेखकों ने अपनी अपनी उत्कृष्ट रचनाओं की रचना की है।

Read More...
Paperback
Paperback 150

Inclusive of all taxes

Delivery

Item is available at

Enter pincode for exact delivery dates

Also Available On

सोमेश ठाकुर

*इनका नाम सोमेश ठाकुर है , ये उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले के मूल निवासी हैं । इनका जन्म 1 अप्रैल 1996 को प्रतापगढ़ में हुआ था , इनके पिता का नाम रायसाहब सिंह और माता का नाम प्रवीणा सिंह है । ये हिंदी विषय से परास्नातक है और एक हिंदी प्रेमी व्यक्ति हैं। ये अपने स्कूल के दिनों से ही कविताएं लिखना प्रारंभ कर दिए थे इनको कविताएं लिखने और पढ़ने में बचपन से ही रुचि थी । ये एक सरल हिंदी भाषा के लेखक हैं और अपनी समस्त कविताएं सरल हिंदी में ही लिखते हैं । हाल ही में इनकी एकल पुस्तक " सफ़र ख़ुद से ख़ुद तक " प्रकाशित हुई है। "शुभमेश " इनकी पहली पुस्तक है जिसमें यह Compiler के तौर पर काम कर रहे हैं। इनकी इस पुस्तक में आपको जीवन के सभी तथ्यों और भावनाओं का समन्वय मिलेगा , इनकी कविताओं में संघर्ष , प्रेरणा , प्रेम और जीवन के कतिप्रय यथार्थ को शब्दों के सहारे पन्नों पर उतारने का प्रयास किया गया है । इनका मानना है कि लेखक बना नहीं जा सकता है यह आप जन्म से होते हैं बस इस कला को निखारने की आवश्यकता होती है । इनकी रूचि लेखनी के साथ-साथ फोटोग्राफी में भी है और यह एक नेचर फोटोग्राफर भी है !
*आप इनसे सोशल मीडिया के सभी प्लेटफार्म पर जुड़ सकते हैं!

Read More...

Achievements

+14 more
View All