Share this book with your friends

Slaves of Hell / स्लवेस ऑफ़ हैल

Author Name: Shubhanjali Nishad | Format: Paperback | Genre : Poetry | Other Details

स्लवेस ऑफ़ हैल एक ऐसी किताब हैं। जहाँ 29 बेहतरीन लेखकों ने अपने जज़्बातों को कोरे पन्ने पर साँझा किया हैं । खुद को प्रेरित कैसे करें ? कैसे नकारात्मक विचारों  से बचे और अपने जीवन में कैसे सफल बने ।
सकारात्मक विचार से अपने और अपनों का मुश्किलों में साथ निभाकर एक दूसरे के जीवन में एक महत्त्वपूर्ण भूमिका निभाएं ।

Read More...
Paperback

Delivery

Item is available at

Enter pincode for exact delivery dates

Also Available On

शुभांजली निषाद

ये नाम शुभांजली निषाद है इनका जन्म 21 दिसंबर  को उत्तर प्रदेश के जिले कानपुर में हुआ था । वा इन्होंने अपनी शिक्षा सीजेएसएम यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है इनको लिखने का काफी शौक वा  इनकी रुचि हिंदी काव्य लेखन में भी है  अथवा यह इस पुस्तक “SLAVES OF HELL” की संकलन कर्ता भी है । वह 500+ से अधिक संकलनों में सह-लेखक के तौर पर भाग ले चुकी हैं और उन्होंने दो संकलन भी किये हैं इनकी पहली संकलन पुस्तक का नाम “किसान” और दूसरे संकलन का नाम “फीलिंग्स ऑफ हार्ट” था । इन्हें लिखने के साथ ही पुस्तके पढ़ने वा नई जगहों पर घूमना भी अधिक पसंद करती हैं ।
वह सभी प्रकार की कविताएं लिखने में रुचि रखती है । और उन्हें कल्पनाओं में भ्रमण करना पसंद है उन्हीं कल्पना पर मदद के माध्यम से ये अपने विचारों को कोरे पन्नों में अपनी रचनाओं को खूबसूरती से लिखने कि हुनर रखतीं हैं और इन्होंने अपनी कविता लेखन की माध्यम से कयी रोज़ाना काव्य प्रतियोगिता में भाग लिया है एवं ये कयी प्रतियोगिता में विजय भी हुई है ।

Read More...

Achievements

+2 more
View All