Share this book with your friends

The Man on the Mount (Hindi Version) / द मैन ऑन द माउंट

Author Name: Amritangshu Ghosh | Format: Paperback | Genre : Young Adult Fiction | Other Details

"द मैन ऑन द माउंट" 2020 का एक उपन्यास है, जो निश्चित रूप से पाठकों को प्रेरित करेगा। यह पुस्तक मुख्य रूप से एक बच्चे सुभाष की कहानी पर आधारित है, जो एक आदमी के लिए बड़ा हुआ और दूर के हिमालय में चला गया और कई शोधों के बाद, छेद के असली रहस्य और हिमालय के पुराने तत्व का खुलासा किया। लेकिन उसने यह कैसे किया था? पुस्तक रोमांच को बताएगी और आपको कल्पना की दुनिया में ले जाएगी। आप खुद को सुभाष के रूप में महसूस कर सकते हैं और रोमांच के बारे में भी सोच सकते हैं, अगर आप पूरी किताब की कल्पना करें। यह पुस्तक मुख्य रूप से किशोरों के लिए अनुशंसित है, जो साहसिक पुस्तकों में बहुत रुचि रखते हैं।

तो, इस पुस्तक को पढ़ें और आनंद लें ....।

Read More...
Paperback
Paperback 150

Inclusive of all taxes

Delivery

Item is available at

Enter pincode for exact delivery dates

Also Available On

अमृतांशु घोष

अमृतांशु, एक युवा लेखक, 14 साल की उम्र के छात्र हैं। उनकी कल्पनाओं और लिखने की उनकी इच्छा ने उन्हें अपनी किताबें प्रकाशित करने में मदद की। उनके पिता और माँ ने भी उन्हें जाने के लिए प्रेरित किया था। पढ़ाई के साथ-साथ लेखन भी उनका जुनून है। उनके जुनून ने उनकी पुस्तकों को प्रकाशित करने का मार्ग प्रशस्त किया। वह किताबें लिखना जारी रखेगा। मई, एक दिन, वह एक लेखक बन सकता है।

एक युवा छात्र होने के नाते, किताब लिखना वास्तव में एक मुश्किल काम है। लेकिन कमाल की बात यह है कि, उसने ऐसा किया है ....।

Read More...

Achievements