Share this book with your friends

this bond of love / यह बन्धन प्यार का

Author Name: K.nithya Kalyani And Harkirat Singh | Format: Paperback | Genre : Poetry | Other Details

यह पुस्तक रिश्तेदारी के बारे में एक अद्भुत संग्रह है जो वे साझा करते हैं और यह कई अनकही भावनाओं को व्यक्त करता है जैसे वे एक साथ कैसे बढ़े, एक-दूसरे के साथ समय बिताया, उन्होंने अपने जीवन की खोज कैसे की, कैसे उन्होंने जीवन को पूरी तरह से जीना सीखा जब वे खुश थे, दुख या परेशानी। हमने सब कुछ एक साथ सामना किया, हम एक दूसरे के लिए खड़े हुए। अपने भाई-बहनों से ही हमें पता चला कि जीवन क्या है। और यह पुस्तक हमारे लेखकों के शब्दों में यह सब भावना व्यक्त करती है इस पुस्तक को पढ़ते हुए हम अपने बचपन में वापस जाने वाले हैं और उन उदासीन क्षणों को महसूस करते हैं। यह कोषागार हरकीरत सिंह एवं के. नित्या कल्याणी द्वारा संकलित है

Read More...
Paperback
Paperback 299

Inclusive of all taxes

Delivery

Item is available at

Enter pincode for exact delivery dates

Also Available On

के.निथ्या कल्याणी और हरकीरत सिंह

के. नित्या कल्याणी बैंगलोर की रहने वाली हैं। उन्होंने अंग्रेजी साहित्य में अपनी डिग्री पूरी कर ली है लेखन उनके लिए खुशी की दुनिया है, उनका मानना ​​है कि किताब किसी के लिए सबसे अच्छा उपहार है। उनके अनुसार पढ़ने से ज्ञान की प्राप्ति होती है। उनके जीवन का जुनून लेखन है, वह किसी के लिए भी सफलता की सीढ़ी बनने की उम्मीद करती हैं। वह अन्य संकलनों का हिस्सा रही हैं जिन्हें वह अपने लेखन के माध्यम से लोगों को प्रेरित करना पसंद करती हैं। लेखन दुनिया में सबसे अच्छा लाइव देखा जाने वाला जादू है।

हरकीरत सिंह एक सोलह वर्षीय भावुक लड़का है, जो पंजाब में रहता है, जो एक साथ जरूरतमंद लोगों की मदद करते हुए अपनी पसंद की हर चीज को पढ़ना और लिखना पसंद करता है। वह अपनी पहल से लोगों के जीवन में खुशियां लाने की इच्छा रखते हैं। वह हमेशा वर्तमान में रहता है और अपने सिद्धांतों से अपने अस्तित्व को पार करना चाहता है। वह एक ऐसे लेखक हैं जो एक ऐसी जगह बनाना चाहते हैं, जहां लोग किसी भी समय किसी को जज न करें।
वह BookGossips प्रकाशन के संस्थापक हैं। उन्होंने 37 पुस्तकों का संकलन किया है और अब तक 50 पुस्तकों के प्रोजेक्ट हेड रहे हैं। उन्होंने प्रकाशन उद्योग में बहुत ही कम समय में 22 दिनों में 'द फ्लाइंग वर्ल्ड' नामक पुस्तक का संकलन किया। उन्होंने एक एकल पुस्तक लिखी है जो शीघ्र ही जनता के लिए उपलब्ध होगी।

उसे इंस्टाग्राम पर फॉलो करें: amiable_soul19092

Read More...

Achievements

+3 more
View All