Share this product with friends

Udyojak Bane, Apne Sapno ke liye kam kare, Auron ke nahi! / उद्योजक बने, अपने सपनो के लिये काम करे, औरों के नही। वह सब कुछ जो एक युवा वयस्क को अपना व्यवसाय शुरू करने के लिए जानना चाहिए| / Wah sab kuch jo ek yuva vayask ko apna vyavsay shuru karne ke liye Janana Chahiye

Author Name: Yogendrasing Girase | Format: Paperback | Genre : Business, Investing & Management | Other Details

लोग नौकरी की भीख क्यों मांगते हैं जब उनके पास हज़ारों विकल्प हैं? वे खुद पर विश्वास कब करने लगेंगे? लोगों को कब पता चलेगा कि वे भी मूल्यवान हैं? यदि वे दूसरों के आदेशों का पालन करके उनके सपनों को पूरा कर सकते हैं, तो वे अपने सपनों को पूरा करने के लिए ऐसा क्यों नहीं कर सकते?

क्या हम अपनी नौकरियों से वित्तीय स्वतंत्रता प्राप्त करते हैं?

उद्योजक बने, अपने सपनो के लिये काम करे, औरों के नही। आपको सिखाता है कि आप अपना व्यवसाय कैसे शुरू करें। आप सरल विशिष्ठ लक्षणों का अभ्यास करके अपना जीवन बदल सकते हैं! आपकी आंतरिक दुनिया आपकी बाहरी दुनिया का निर्माण करती है, और यह पुस्तक आपको अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए सही रोडमैप प्रदान करती है। अपनी स्वयं की छिपी हुई शक्तियों को बाहर निकालें और अपने सपनों को प्राप्त करने के लिए अपने सच्चे स्वरूप को सामने लाएं। आप अपनी सर्वश्रेष्ठ संपत्ति हैं, इसलिए आपको अपने आप में निवेश करना चाहिए। सीमित सोच पर प्रयास करके, उसे प्रशिक्षित करके, आप अपने खुद के मालिक बन सकते हैं और अपने सपनों का जीवन जीने के रास्ते पर चल सकते हैं!

उद्योजक बने, अपने सपनो के लिये काम करे, औरों के नही। के साथ आप अपने भीतर के शक्तिशाली स्वरूप को ढूंढेंगे और सीखेंगे:

* मानसिक रूप से कैसे तैयार रहें।

* अपना खुद का व्यवसाय शुरू करने के लिए सबसे प्रभावी टूल्स सीखने का एक स्टेप-बाय-स्टेप सिस्टम।

* शक्तिशाली विशिष्ट लक्षणों के बारे में जो आपके जीवन को बदल सकते हैं।

* आप जो परिणाम चाहते हैं, उसे पाने के लिए कैसे कार्य करें।

* अपनी इच्छा सूची को अपनी संकल्प सूची में कैसे बदलें।

* खुद से खुश कैसे महसूस करें।

 

"आपके सपने आपके कार्यवाई का इंतजार कर रहे हैं"।

Read More...

Sorry we are currently not available in your region.

Also Available On

Sorry we are currently not available in your region.

Also Available On

योगेंद्रसिंह गिरासे

योगेंद्रसिंह गिरासे के पास मैकेनिकल इंजीनियरिंग में डिग्री और थर्मल इंजीनियरिंग में मास्टर डिग्री है। अपने विशेष कौशल सेट के साथ, उन्होंने अपना खुद का छोटा संस्थान, परफेक्ट एकेडमी (प्रशिक्षण और कोचिंग सेंटर) स्थापित किया है। उन्होंने अपने कोचिंग करियर की शुरुआत 19 साल की उम्र में की थी जब वह इंजीनियरिंग के दूसरे वर्ष में थे और पिछले 19 वर्षों से कोचिंग दे रहे हैं। इन वर्षों के दौरान, उन्होंने 12000 से अधिक इंजीनियरिंग छात्रों को गाइड किया है और कोचिंग दी है, जिनमें से कुछ अब दुनिया भर में अपने स्वयं के स्थापित व्यवसायों के साथ काम कर रहे हैं। वह अपने व्यवसाय को जल्दी शुरू करने के लिए वयस्कों और युवा वयस्कों को प्रोत्साहित करना उनका जुनून है ताकि वे लोग अपने जीवन के शुरुआती चरणों में वित्तीय स्वतंत्रता पा सकें।

उद्योजक बने, अपने सपनो के लिये काम करे, औरों के नही। के ज़रिए, वह दुनिया भर के वयस्कों को अपना व्यवसाय जल्दी शुरू करने के लिए कोचिंग दे रहे हैं। वह अमीर बनने और दूसरों की मदद करने में विश्वास करते हैं। उनका यह सपना है कि जीवन का पूरी तरह से आनंद लेने के लिए और दूसरों को प्रेरित करने के लिए हर वयस्क अपने तीसरे दशक से पहले आर्थिक रूप से स्वतंत्र हो जाए।

 

Read More...