Join India's Largest Community of Writers & Readers

Share this product with friends

Unlock Pending Karma and Its Correction / पिछले जीवन के अधूरे कर्म और उसके सुधार को अनलॉक करें ज्योतिष के माध्यम से कर्म का नियम और पौराणिक कथाओं के माध्यम से जीवन परिवर्तन / Law of Karma through Astrology and Transformation through Mythology

Author Name: S. Prakash | Format: Paperback | Genre : BODY, MIND & SPIRIT | Other Details

यह पुस्तक वैदिक ज्योतिष, भृगु नंदी नाडी, लाल किताब, पिछले जीवन लंबित कर्म, प्रश्न ज्योतिष शास्त्र के माध्यम से एक अद्वितीय समामेलन के साथ पौराणिक कथाओं की दार्शनिक पृष्ठभूमि के माध्यम से कुंडली को डिकोड करने के बारे में है।

यह पुस्तक महत्वपूर्ण ग्रह योग और कुंडली के सभी प्रमुख दोषों के उपचार प्रदान करती है।

यह पुस्तक किसी भी ज्योतिषीय पुस्तक में पहली बार लाल किताब के उपचारात्मक उपाय के साथ संपूर्ण मंगल बद (खराब मंगल) अवधारणा को शामिल करती है।

यह पुस्तक रामायण, महाभारत और पुराणों की कहानियों की मदद से आध्यात्मिक ज्योतिष की एक अनूठी तकनीक के साथ कुंडली में शाप या वरदान के सूक्ष्म अर्थ को प्राप्त करने के बारे में प्रचुर संदर्भ प्रदान करेगी।

यह पुस्तक आपका दैनिक मित्र, दार्शनिक और मार्गदर्शक है जो पौराणिक कथाओं के माध्यम से सितारों की छिपी भाषा को समझाता है। यह महत्वपूर्ण ग्रह योग (संयोजन) के माध्यम से इसकी व्याख्या करता है। यह इसमे छिपे हुए कर्म अर्थ को निकालता है और पौराणिक कथाओं के माध्यम से कर्म ऋणों के मूल कारण को खोजने में मदद करता है।

यह पुस्तक ज्योतिष को सरल और प्रभावी तरीके से समझाने का एक प्रयास है, जिसमें ग्रह योग के आधार पर उपचारात्मक उपायों का वर्गीकरण और उनकी नियुक्ति शामिल है।

Read More...
Paperback
Paperback 841

Inclusive of all taxes

Delivery by: 30th Sep - 4th Oct

Also Available On

एस. प्रकाश

एक विज्ञान स्नातक और परियोजना प्रबंधन प्रमाणित जो पिछले 15 वर्षों से आईटी में काम कर रहे है। दिल्ली में जन्मे और पले-बढ़े, और बाद में आईटी में अपना करियर बनाने के लिए बैंगलोर चले गए।

वह प्रकृति के एक गहन पर्यवेक्षक है और अपना अधिकांश समय ज्योतिष और अन्य दार्शनिक मामलों जैसे पौराणिक कथाओं और आध्यात्मिकता से संबंधित शोध कार्यों में व्यतीत करते है।

दोस्तों और परिचितों के लिए मेरी भविष्यवाणियों के बाद ही यह सच हुआ और फिर एक ज्योतिषी बनना तय हुआ। एक पेशेवर सलाहकार के रूप में, वह जानकारी संकलित करते है और कुंडली को डिकोड करने के अपने अनूठे तरीके से समस्याओं का समाधान ढूँढ़ते है।

एस प्रकाश, 2007 से वैदिक ज्योतिष का अभ्यास कर रहे हैं, जब वे पहली बार अपने गुरु श्री जेएन शर्मा जी से मिले थे और तब से वे ज्योतिष की विभिन्न शाखाओं पर शोध कर रहे हैं, जैसे कि जैमिनी ज्योतिष, लाल किताब ज्योतिष, केपी ज्योतिष, अंक ज्योतिष, चिकित्सा ज्योतिष, प्रश्न ज्योतिष, एस्ट्रो वास्तु, लाल किताब वास्तु, और पिछला जीवन प्रतिगमन।

प्रकाश ने पिछले कुछ वर्षों में कुण्डली के वंशागत श्रापों और दोषों के गहरे अर्थों को समझने और जीवन के इन रहस्यों को कैसे सुलझाया है, इस पर गहन शोध किया है।

Read More...