Share this book with your friends

VIGYAN SNCHAAR KEE KAHANIYAA / विज्ञान संचार की कहानियाँ

Author Name: Sachin C Narwadiya | Format: Paperback | Genre : Literature & Fiction | Other Details

विज्ञान संचार की कहनियां एक अद्भुत, महत्वपूर्ण, अद्भुत पुस्तक है। एक बार जब आप पढ़ना शुरू करते हैं, तो आप इसके प्राकृतिक, आसानी से समझ में आने वाले लेखन के तरीके से इतने प्रभावित हो जाते हैं कि आप किताब को तब तक पढ़ते रहते हैं, जब तक कि यह एक बार में खत्म न हो जाए। हालाँकि, पुस्तक की एक अच्छी विशेषता इसकी सरल भाषा और बहुत लंबे अध्याय नहीं हैं। हां, प्रत्येक अध्याय की लंबाई इतनी है कि पाठक लेखक के साथ जुड़ा रहे और उसे पढ़ने में आनंद आए।यह पुस्तक श्री सचिन नरवाडिया जी की उल्लेखनीय यात्रा के बारे में है, उन्होंने कैसे शुरुआत की, उनका स्नातक, नौकरी, स्नातकोत्तर, अतिरिक्त आय अर्जित करने का उनका तरीका, विज्ञान संचारक बनना और बहुत कुछ। 

“हमारे पास हमेशा दो रास्ते होते हैं या तो परिस्थिति का सामना करो या किसी बहाने से भाग जाओ। परिस्थितियों का सामना करना मेरी आदत है जब से मैंने अपना करियर शुरू किया था। इसलिए मैं कभी हार नहीं मानता, चाहे वह काम कर रहा हो या उम्मीद। मेरी नजर में अगर मुझ पर गोली चली तो मैं तब तक जीने की उम्मीद रखूंगा जब तक गोली मुझे नहीं लगी। मैं अपनी आखिरी सांस तक उम्मीद बनाए रखूंगा।

सचिन नरवडिया

Read More...
Paperback

Delivery

Item is available at

Enter pincode for exact delivery dates

Also Available On

सचिन सी नरवडिया

श्री सचिन नरवडिया इन्होने हिंदि और अंग्रेजी में पुस्तकोंं का लेखन किया हैं। इनका सरल  लेखन पाठकों में लोकप्रिय हैं । वैज्ञानिक डी के रुप में कार्य करते हुए इन्होने हिंदी में सैनिक और स्वास्थ्य, विज्ञान यात्रा , वो सात साल पुस्तको का लेखन किया हैं। असाधारण प्रतिभा के धनी की लेखनी प्रसिध्द हैं। 

Read More...

Achievements

+3 more
View All