Share this book with your friends

Viransh : Viral Kavitaye aur Sahyriya / विरांश : विरल कविताएँ और शायरियाँ

Author Name: Viral Chavada | Format: Paperback | Genre : Poetry | Other Details

" विरांश "- विरल की कविताएँ और शायरियाँ।  पुस्तक में स्त्री की रुपरेखा, पुरुष की पहचान, परिंदे ,कुदरत और परमात्मा, जीवन से बातचीत, प्यार, इश्क़ और मोहब्बत, जुदाई ,धोखा ,यादें और बेवफाई जैसे विषयों को साझा करते हुए सुन्दर कविताएँ लिखने का एक अदभुत प्रयास किया गया हैं।विरल ने जीवन में आई हताशा और निराशा को अपने पर हावी नहीं होने दिया एवं उन्नतिशील भविष्य की ओर एक कदम बढ़ाकर अपने लेखनी के सफ़र की पहली उड़ान ली जो कि है- "विरांश"।

विरल के अनुभव, भावनाएं, व्यथा, ताकत और कमज़ोरी सारे गुणों का मिश्रित भाव मतलब "विरांश"।

Read More...
Paperback
Paperback 399

Inclusive of all taxes

Delivery

Item is available at

Enter pincode for exact delivery dates

Also Available On

विरल चावड़ा

विरल ऍम चावड़ा का जन्म गुजरात के अहमदाबाद में १७ जनवरी १९९२ में हुआ। उन्होंने गुजरात युनिवर्सिटी से वाणिज्य निष्णात की पद्वी हासिल की। ५ साल FMCG और ५ साल वित्त विभाग में नौकरी की। उन्हें पहले से पढ़ने में  दिलचस्पी थी, लेकिन इस दिलचस्पी को उन्होंने कभी बाहर आने नहीं दिया।लेकिन २०२० में कोविड महामारी के बाद उनका पूरा जीवन ही बदल गया। उन्होंने अपने माज़ी के हादसें को खुद पर हावी ना करके दिल की बातों को शब्दो में पिरो कर लिखना शुरु किया। वहीं से शुरु हुआ लिखने का सफ़र, आगे-आगे चलता गया। उनकी लेखनी को अनेक संकलन किताबों में स्थान प्राप्त हुआ है। जिसमें "INDIAN EMOTIONS " BY दीपक सोलंकी पहले स्थान पर है।अधिक में ख्यातनाम ऑनलाइन लेखन समुदाय " BLOGGING ELEMENTARY " की त्रैमासिक इ-मैगज़ीन में भी अनेक बार स्थान प्राप्त हुआ है।

इस किताब में विरल चावड़ा ने खुद के अनुभवो, भावनाओं पर आधारित स्त्री- पुरुष के प्रेम, जुदाई , बेवफाई और प्रकृति जैसे विषयो पर लिखकर अपने भावों को कविता के माध्यम से प्रस्तुत किया है।

Read More...

Achievements

+7 more
View All