Share this book with your friends

You Are Mine / यू आर माइन

Author Name: Lavenya & Rahul B. R. | Format: Paperback | Genre : Poetry | Other Details

यह पुस्तक प्रत्येक लेखक के विचारों और भावनाओं को व्यक्त करती है। हर लेखक ने खुद को अलग तरह से और पूरी तरह से कुशल तरीके से व्यक्त किया है। यह किताब एक-दूसरे के प्रति प्यार और उनके सोचने के तरीके को बनाए रखती है। सभी लेखकों ने अपनी हृदयस्पर्शी रचना से बहुत ही अच्छा लिखा है। वे दिखाते हैं कि प्यार की एक दूसरे के प्रति कोई सीमा नहीं है और बंधन अतुलनीय और अप्रत्याशित और अविश्वसनीय भी हैं। उन्होंने अपने दिल से सबसे सुखद भावनाओं के साथ लेखन लिखा है।
यह पुस्तक "WORDS OF SOUL" के तहत प्रकाशित है।

Read More...
Paperback
Paperback 240

Inclusive of all taxes

Delivery

Item is available at

Enter pincode for exact delivery dates

Also Available On

लावण्या & राहुल बी.आर.

Lavenya

वह करनाल, हरियाणा की लावन्या हैं। श्री राजिंदर कुमार और श्रीमती हिमाली माणिक की बेटी। उसकी उम्र 15 वर्ष है और उसके शौक गाने सुनना, विशेष रूप से विज्ञान का अध्ययन करना, रील बनाना और लिखना है। उन्होंने अंग्रेजी भाषण और लेखन कौशल में पुरस्कार जीते हैं। उनके अनुसार प्रत्येक व्यक्ति को शांत रहने और संतुष्ट रहने के लिए हर कठिन परिस्थिति में गीत लिखना और सुनना चाहिए।

Rahul

वो है राहुल.बी.आर। उनका जन्म 19/09/1999 रामनगर जिले, कर्नाटक में हुआ था। लेकिन वह बैंगलोर में अपनी उच्च शिक्षा ग्रहण कर रहा है। उन्होंने विज्ञान में स्नातक की डिग्री पूरी की है। वह साहित्य के बारे में अधिक जानना चाहता है और इसके बारे में अधिक से अधिक अध्ययन करना चाहता है...
उन्होंने पिछले चार वर्षों से कविताएँ लिखना शुरू किया और वे जीवन पर, प्रकृति की सुंदरता, प्रेम और बहुत कुछ पर हर तरह की कविताएँ लिखते हैं। वह कई पुस्तकों में सह-लेखक हैं, "द सॉन्ग ऑफ नेचर", "नेमोफिलिस्ट", "द सॉन्ग ऑफ पैराडाइज", "विंग्स टू योर थॉट्स" और "द अनचोसन बॉन्ड" नामक पुस्तक के संकलनकर्ता और उनकी कविताएं भी प्रकाशित हुई हैं। 

Read More...

Achievements

+2 more
View All