Share this book with your friends

AKS / अक्स

Author Name: Sanoj Kumar | Format: Paperback | Genre : Literature & Fiction | Other Details

मैं अक्स हूँ ये मुझे मत बताओ,

एक न एक दिन मुझे नजर सब आयेगा,

जरा एक बार अपना चेहरा तो दिखाओ!

कौन अपने कौन पराये हैं, ये कभी देखकर पता नहीं चल पाता है! कौन अच्छा सोच रहा और कौन बुरा ये जरा सा भनक भी नहीं लगता है! तो आइये शब्दों के माध्यम से उन सभी को अक्स दिखाया जाये और शब्दों को जोड़कर पंक्तियों में कविता को सजाया जाये!

Read More...
Paperback
Paperback 250

Inclusive of all taxes

Delivery

Item is available at

Enter pincode for exact delivery dates

Also Available On

सनोज कुमार

वैसे तो ये इंजीनियर हैं, अपनी उंगलियों को कंप्यूटर के कीबोर्ड में ज्यादा चलाते है और इनके साथ साथ अपने लेखन के लिए भी जाने जाते है। ये ज्यादातर हिंदी कविता लिखना पसंद करते है। इनका मानना है कि लोगों को कविता पढ़ने में अधिक रुचि मिलती हैं क्योंकि इसमें कम शब्दों में बहुत कुछ बयां किया जाता है और साथ ही तुक मिल जाए तो पढ़ने वाले को और भी मज़ा आ जाता है। इनकी कोशिश रहती है कि इनकी कविता के माध्यम से आप जीवन के हर पल को अनुभव कर सके।

ये कई ऑनलाईन संस्थाओं से अपने लेखन के लिए सम्मान प्राप्त कर चुके है और कुछ लेखन संस्थाओं से खुद जुड़े हुए भी है। यह कई पुस्तकों में सहलेखक रह चुके है साथ ही इनकी प्रथम पुस्तक " सफ़र ज़िंदगी का " भी लॉन्च हो चुकी है। यह आज कल संकलक और संपादक में भी ध्यान दे रहे है और अब तक लगभग २५ पुस्तकों में भी काम कर चुके है। इनके बारे में और जानकारी प्राप्त करने हेतु आप स्वयं गूगल में 'thehiddenwritersk' लिख कर प्राप्त कर सकते है।

संपर्क करे :

इंस्टाग्राम : the_hidden_writer_sk

मेल : thehiddenwritersk@gmail.com

Read More...

Achievements

+2 more
View All