Join India's Largest Community of Writers & Readers

Share this product with friends

Apne Sharir Ka Akar V Akar Mein Kar De / शेप युअर बॉडी इन्टू व्ही शेप अपने शरीर का आकार व्ही आकार में कर दें Weight Training For You Weight Training For Everybody Every Thing About Weight Training / वेट ट्रेनिंग फॉर यू वेट ट्रेनिंग फॉर एवरीबडी एवरी थिंग अबाउट वेट ट्रेनिंग

Author Name: SHIRISH KARNIK | Format: Paperback | Genre : Sports & Games | Other Details

जिम जाने में शर्म महसूस होती है?

जिम में प्रशिक्षकों से पर्याप्त ध्यान नहीं मिल रहा है और वजन प्रशिक्षण अभ्यास के बारे में उलझन में है?

कभी आपने सोचा है कि जिम में कुछ सद स्यों को  बॉडी बिल्डिंग  में आपसे अधिक लाभ क्यों हो रहा हैं?

 

एक किताब जो उपयोगी है

उन सभी के लिए जो उद्देश्य या लक्ष्य रखते हैं

 

फिट और चुस्त रहने के लिए

या

चर्बी कम करने के लिए और वजन घटाने के लिए

या

एक महान काया(ग्रेट  फिजिक) का विकास करने के लिए

Read More...
Paperback
Paperback 300

Inclusive of all taxes

Delivery by: 21st Apr - 24th Apr

Also Available On

शिरीष कर्णिक

शिरीष एक फिटनेस उत्साही है और पिछले कई सालों से वजन प्रशिक्षण अभ्यास कर रहे  है।

सभी उत्साही बॉडी बिल्डरों की तरह, उनका लक्ष्य भी एक अच्छी बॉडी विकसित करना और वजन प्रशिक्षण अभ्यास से अपने लाभ को अधिकतम करना था।

जिम में विभिन्न प्रशिक्षकों के साथ मिलकर काम करने के बाद, वजन प्रशिक्षण अभ्यास के बारे में उनकी जिज्ञासा ने उन्हें वजन प्रशिक्षण के बारे में अधिक ज्ञान प्राप्त करने की अपनी इच्छा को पूरा करने के लिए प्रेरित किया।

वर्ष २०१५ में उन्होंने अपना ‘फिटनेस  ट्रेनर  सर्टिफिकेशन’  इंटरनेशनल  स्पोर्ट्स सायन्स   एसोसिएशन (अंतर्राष्ट्रीय खेल विज्ञान एसोसिएशन) से   प्राप्त किया।

वर्ष २०१६ में उन्होंने ‘वी शेप  जिम्नासियम ’के नाम से अपना स्वयं का जिम स्थापित किया, जिसका लोगो ‘शेप  यूअर  बॉडी  इंटू  व्ही  शेप’ (अपने शरीर को व्ही   आकार में शेप दे) ये  है।

उनके जिम और उनकी प्रशिक्षण शैली के लिए जबरदस्त प्रतिक्रिया ने उन्हें, वर्ष २०१८  में अंतर्राष्ट्रीय खेल विज्ञान एसोसिएशन से ‘बॉडी बिल्डिंग विशेषज्ञ’ और फिटनैस न्यूट्रीशन विशेषज्ञ का प्रमाणीकरण प्राप्त करने के लिए प्रेरित किया।

जिम के सदस्यों और प्रशिक्षकों के साथ नियमित चर्चा और बातचीत ने उन्हें इस बात का एहसास कराया कि, आम जनता और यहां तक ​​कि उन्नत बॉडी बिल्डरों के मन में भार प्रशिक्षण अभ्यास के बारे में बहुत गलतफहमी है।

इसलिए उन्होंने महसूस किया कि अंतर्राष्ट्रीय खेल विज्ञान एसोसिएशन के प्रमाणन पाठ्यक्रम के माध्यम से द्वारा अर्जित मूल्यवान और जबरदस्त ज्ञान उन सभी तक पहुंचना चाहिए जो वजन प्रशिक्षण अभ्यास करने या शुरू करने में रुचि रखते हैं।
इस पुस्तक के माध्यम से वजन प्रशिक्षण अभ्यास के बारे में सरल शब्दों में जनता को शिक्षित करने के लिए लेखक द्वारा एक विनम्र प्रयास है।

Read More...