Share this book with your friends

Badalata Bhaarateey Samaaj / बदलता भारतीय समाज

Author Name: Muskan Keshri And Sandeep Chhipa | Format: Paperback | Genre : Poetry | Other Details

"बदलता भारतीय समाज" यह सांझा संकलन पुस्तक,में सभी लेखक एंव लेखिका नें समाज के बदलते दृश्य कों सरल शब्दों में समाज कें समक्ष प्रस्तुत किया हैं। प्रकृति ने जब मानव को बनाया तो उसे सोचने- समझने- महसूस करने की इंद्रियों के साथ-साथ एक प्रेम युक्त हृदय बनाया हैं , जिसमें कई प्रकार के भाव हैं । वर्तमान समाज के बदलते परिदृश्य को सामने लाना हमारा नैतिक कर्तव्य बनता है हमारी कविताएंँ समाज तक पहुंँचाना अत्यंत सरल हैं, शब्दों में गढ़ी गई मन के गूढ़ रहस्य को पहुंँचाने की हर संभव कोशिश की। ऐसी ही कुछ कविताएंँ आपके समक्ष प्रस्तुत है कविता संग्रह "बदलता भारतीय समाज " । यह पुस्तक समाज की जनजागृति के लिए काम में आए और लोगों के विचार सबके सामने आए।

Read More...
Paperback
Paperback 279

Inclusive of all taxes

Delivery

Item is available at

Enter pincode for exact delivery dates

Also Available On

मुस्कान केशरी और संदीप छीपा

मुस्कान केशरी स्व० मनोज केशरी जी और संध्या देवी जी की सुपुत्री हैं। मुस्कान केशरी जी एम. एस केशरी प्रकाशन की CEO है, साथ ही साथ वो एक लेखिका एवं कवयित्री हैं। मुस्कान एनसीसी कैडेट, ब्यूटीशियन, शिक्षिका भी हैं। मूल रूप से मुस्कान मुजफ्फरपुर, बिहार से ताल्लुक रखती हैं। इन्होने लेखन की शुरुआत की और धीरे - धीरे लेखन में इनकी रूचि बहुत ज्यादा हो गई। ये नये - नये विषयों पे  कविता, कहानी लिखना पसंद करती हैं। ये  200 +काव्य संग्रह और 15 साझा संकलन की संकलनकर्ता रह  चूँकी है।

संदीप छीपा का जन्म राजस्थान के देवनगरी दौसा शहर मैं एक मध्यमवर्गीय परिवार में हुआ इनकी आरंभिक शिक्षा बालिका गांधी चौक विद्यालय से शुरुआत हुई आगे रेलवे विद्यालय में सीनियर और रामकरण जोशी विद्यालय में सेकेंडरी और पीजी कॉलेज महाविद्यालय में स्नातकोत्तर की शिक्षा अर्जित की इसके अलावा जीवन में संघर्ष करते हुए कई प्रकार की उपलब्धि हासिल की समाज सेवा के क्षेत्र में काफी नाम कमाया और अनेक सामाजिक संगठनों में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हो इसके अलावा आप अच्छे सामाजिक कार्यकर्ता शानदार लेखक, मोटिवेशन स्पीकर के रूप में कार्य करते हो |

Read More...

Achievements

+6 more
View All