Share this book with your friends

BHAGWAAN SHIV, KRISHNA, HANUMAN, GANESH DWARA JEEVAN KE UPDESH / भगवान शिव, कृष्ण, हनुमान, गणेश द्वारा जीवन के उपदेश

Author Name: Nilesh Kumar Agarwal | Format: Paperback | Genre : Educational & Professional | Other Details

यदि कोई आपसे पूछे की आप कौन है, तो आपका उत्तर क्या होगा? कुछ पाने से मिली सफलता, कुछ ना पाने से मिली निष्फलता ही, आपका परिचय है।

इस पुस्तक में लिखी हर कहानी, हर बात को अगर आप समझने का प्रयास मात्र भी करेंगे, तो यक़ीनन आप अपने जीवन को और इस संसार को अलग पाएंगे। आपके दुःख आपके सुख में बदल जायेंगे। आपकी असफलता आपकी सफलता में बदल जाएगी। आप अपने जीवन में एक नयी रौशनी की किरण का संचार होते हुए देखेंगे। आपके इस संसार के प्रति और अपने जीवन के प्रति, जो भी प्रश्न है, इस पुस्तक द्वारा उनका समाधान आप अवश्य पाएंगे। में ये नहीं कहता की इसमें लिखी बात स्वयं ईश्वर की वाणी है, लेकिन में इस बात से इंकार भी नहीं कर सकता की इस पुस्तक में समझायी गयी बात, ईश्वर वाणी नहीं हो सकती। इस संसार के बारे में और इस मनुष्य जीवन के बारे में जो ज्ञान हमे भगवान शिव, कृष्ण, हनुमान, गणेश द्वारा प्राप्त हो सकता है, वो ज्ञान हमें कहीं और से प्राप्त नहीं हो सकता।

Read More...
Paperback
Paperback 540

Inclusive of all taxes

Delivery

Item is available at

Enter pincode for exact delivery dates

Also Available On

नीलेश कुमार अग्रवाल

मेरा  नाम नीलेश कुमार अग्रवाल है, मैंने अपने जीवन का उद्देश्य, लोगो को सही राह और सत्मार्ग दिखाना ही मान लिया है। में हर संभव प्रयास करूंगा और करता रहूँगा , जिससे मनुष्य अपने जीवन में सकरात्मक बदलाव ला सके और एक बेहतर समाज का निर्माण कर सके। मुझे पूरी उम्मीद है आप इस कार्य में मेरी पूर्णतः सहायता करेंगे। 

Read More...

Achievements

+8 more
View All