Share this book with your friends

Boondein / बूँदे कुछ कवितायें

Author Name: Apar Singh | Format: Paperback | Genre : Poetry | Other Details

बूँदें कुछ नए और पुराने विचारों को, अलग और खुले नज़रिए से, कुछ भावनात्मक पहलुओ को आपके समक्ष लाती है । इस संगठन का उद्देश्य कुछ देर आपको लेखक की सोच में खोना है । यह दो भागो में विभाजित है - प्रेम और सोच |

प्रेम - प्रेम संसार का संचालन करता है । सृष्टी के सृजन से लेकर इसके विनाश का कारण प्रेम ही है । विकास ही जीवन है, जिसकी नींव प्रेम है । प्रेम अनेक रंगो में पाया जा सकता है । प्रेम असीम है, अमिट है, असमय है । प्रेम एक सुख-दुःख का संतुलन है । इन कविताओ में इन्ही अहसासो की झलक मिलेगी ।

सोच - सोच ही इस मानव और अमानव के बीच की रेखा है । सोच समय और मनुष्य के जीवन में उतार-चढ़ाव से बदलती है । सोच को बेहतर करना हर किसी के लिए प्रभोघन का विषय है । किसी ने कहा है की, 'जीवन का परम सुख उनके साथ समय बिताना है, जिनकी सोच आपसे मिलती हो' । इन कविताओ में कवी की सोच है ।

Read More...
Paperback

Delivery

Item is available at

Enter pincode for exact delivery dates

Also Available On

अपार सिंह

अपार सिंह खुदरा क्षेत्र में योजनाकर्ता हैं । आपने निफ्ट से फ़ैशन प्रौद्योगिकी में  ग्रेजुएशन एवं एनएमआइएस से अंतर्राष्ट्रीय व्यापार में पोस्ट ग्रेजुएशन किया हैं । आपने आईआईऐम कोलकाता से खुदरा प्रबंधन किया है | आप शौकिया लिखना पसंद करते है ।

Read More...

Achievements