Share this book with your friends

Build Your Sales Muscles / बिल्ड योर सेल्स मसल्स सेल्स गेम में महारत हासिल करने के लिए हैंडबुक / Sales Game mein Maharat Haasil karne ke liye Handbook

Author Name: Devesh Mohan | Format: Paperback | Genre : Business, Investing & Management | Other Details

बिल्ड योर सेल्स मसल्स,  एक हैंडबुक है जो आपको सेल्स गेम में बेहतर बनाने में प्रेरित करेगी। यह पुस्तिका उन सभी सेल्स प्रोफेशनल्स के लिए है जो अपनी सेल्स मसल्स बनाना चाहते है और अपनी सेल्स यात्रा से प्राप्त अंतर्दृष्टि को सबके साथ साझा करना चाहते हैं।देवेश को अपने शुरुआती दिनों में, एक नए सेल्स प्रोफेशनल के रूप में,  ‘फीयर ऑफ रिजेक्शन’ सताता था। वह अक्सर उन फीयर्स को दूर करने के तरीको के बारे में सोचते थे, जिससे उनका सेल्स गेम प्रभावित होता था। इसका उल्लेख उन्होंने पहले भाग में किया है कि कैसे उन बाधाओं को संबोधित करके और बेहतर सेल्स  दृष्टिकोण विकसित करके एक मजबूत नींव बनाई। इसके बाद यह आपको सेल्स प्रक्रिया में कैसे नेविगेट करें, उसके बारे में बहुत सरलता से समझाती है और अंतिम भाग में सेल्स लीडर कैसे,लगातार बदलते परिवेश में एक प्रभावशाली ढंग से अपनी टीम को प्रेरित करते हुए निर्धारित गोल्स को हासिल करने का विवरण करती है। हर प्रकरण में व्यक्तिगत अनुभव, सीखे और सुझाव उल्लिखित है, और अंत में आत्मचिन्तनशील प्रश्न है जिनका उत्तर देकर आप स्पष्टता के साथ उन पर अमल कर अपनी सेल्स मसल्स को मजबूती से बिल्ड कर पाएंगे।

 

Read More...
Paperback
Paperback 399

Inclusive of all taxes

Delivery

Item is available at

Enter pincode for exact delivery dates

Also Available On

देवेश मोहन

देवेश "टाई योर शूज एंड रन टुवर्ड्स योर गोल" के मंत्र पर विश्वास करते हैं और उसका पालन करते हैं। पिछले ढाई दशकों में सेल्स और अलायंस में काम करते हुए, उन्होंने विकास के लक्ष्य निर्धारित किए हैं और उनके लिए पूरे जोश और निष्ठुरता के रवैये के साथ लगातार काम किया है।

देवेश ने वैश्विक संगठनों के साथ काम किया है और उच्च प्रदर्शन वाली सेल्स टीमें बनाई हैं जो कई मिलियन डॉलर के सेल्स डील्स का हिस्सा रही हैं। देवेश का मानना है कि सार्थक रिश्ते विश्वास पर बनते हैं और सेल्स लाइफ साइकल में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। देवेश एक सर्टिफाइड पेशेवर कोच, मुख्य वक्ता और एक सोशल इंटरप्रेन्योर हैं।

Read More...

Achievements

+5 more
View All